नेशनल बॉक्सिंग चैंपियनशिप-2021 में मध्य प्रदेश सीहोर के खिलाड़ियों का जलवा

By दिनेश शुक्ल | Mar 02, 2021

सीहोर। मध्य प्रदेश के सीहोर जिला बॉक्सिंग एसोसिएशन के सभी युवा बॉक्सरों ने हरियाणा के भवानी खेड़ा में हुई तीसरी नेशनल बॉक्सिंग चैंपियनशिप-2021 में 25 फरवरी से 28 फरवरी को आयोजित प्रतियोगिता में सीहोर के युवा बॉक्सरों ने अपना जलवा दिखाया और जिला बॉक्सिंग एसोसिएशन के सभी युवा बॉक्सरों ने अपने-अपने वजन वर्ग में मेडल जीते।

इसे भी पढ़ें: मध्य प्रदेश से एकमात्र महिला उद्यमी 'मैरीटाइम इंडिया समिट में हुईं शामिल, प्रधानमंत्री ने किया शुभारंभ

सीनियर वर्ग में 68 किलोग्राम में आनंद पंसोरिया (कैप्टन) ने गोल्ड मेडल, सीनियर वर्ग में 64 किलोग्राम लखन लाल वर्मा सिल्वर मेडल, 64 किलोग्राम में सीनियर वर्ग में विकास दास ब्रॉन्ज मेडल, 58 किलोग्राम वजन वर्ग सीनियर में यश सूर्यवंशी सिल्वर मेडल, 54 किलोग्राम में सीनियर वर्ग में धीरज सेन ब्रॉन्ज मेडल, जूनियर वर्ग में वंश सूर्यवंशी 46 किलोग्राम ब्रॉन्ज मैडल जीते है।

इसे भी पढ़ें: आत्मनिर्भर मध्य प्रदेश की नींव रखेगा प्रदेश सरकार का बजट- विष्णुदत्त शर्मा

तो वही बालिका वर्ग में सीनियर वर्ग में 60 किलोग्राम में रेखा कुशवाहा गोल्ड मेडल, जूनियर बालिका वर्ग में 52 किलोग्राम में महक लोधी गोल्ड मेडल, जूनियर बालिका 40 किलोग्राम वजन वर्ग में काजल असाटिया ने ब्रॉन्ज मेडल जीते। सभी बॉक्सरों को बधाई देने वालो में सीहोर के सभी खेल संघों ने युवा खिलाड़ियों को बधाई देते हुए सभी खिलाडिय़ों के उज्जवल भविष्य की कामना की है।

प्रमुख खबरें

Fruit Juice को करें स्किप, Summer Diet में शामिल करें साबुत फल, Expert ने बताए इसके फायदे

Bihar: आरक्षण पर तेजस्वी यादव को चिराग पासवान ने दी चेतावनी, कहा- झूठ बोलना बंद करें, वरना...

FSSAI अब करेगी चावल, मसालों से लेकर डेयरी प्रोडक्ट की जांच, लिए जाएंगे सैंपल

उत्तर प्रदेश के बांदा में बोलेरो और मोटरसाइकिल की भिड़ंत में तीन युवकों की मौत