राजस्थान में PM और गृह मंत्री को करना चाहिए दौरा, मूर्ख लोग बन गए भाजपा के पदाधिकारी: CM गहलोत

By अनुराग गुप्ता | Oct 12, 2021

जयपुर। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भाजपा पर पलटवार करते हुए उनके पदाधिकारियों को मूर्ख बताया। दरअसल, भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने मंगलवार को कहा था कि राजस्थान के प्रेमपुरा में कुछ दिन पहले एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। उसके बाद उसके मृत शरीर को उसके घर के सामने फेंक दिया गया लेकिन राहुल, प्रियंका, अखिलेश या बंगाल का कोई नेता वहां नहीं गया। 

इसे भी पढ़ें: भाजपा ने दलितों पर अत्याचार को लेकर कांग्रेस पर साधा निशाना, राहुल और प्रियंका से पूछे ये सवाल 

विपक्ष करें राजस्थान का दौरा

इस बयान को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भाजपा को ही घेर लिया। उन्होंने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस की सरकार है तो राहुल और प्रियंका यहां पर क्यों आएंगे।यहां पर तो प्रधानमंत्री, गृह मंत्री या विपक्ष को दौरा करना चाहिए। उन्होंने आगे कहा कि उत्तर प्रदेश में तो हम विपक्ष में हैं इसलिए तो जा रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि मूर्ख लोग भाजपा के पदाधिकारी बन गए हैं। 

इसके अलावा मुख्यमंत्री गहलोत ने कोयले को लेकर भी टिप्पणी की है। उन्होंने कहा कि ये कहना कि कोयले की कोई कमी नहीं है, ये कहना ही बेईमानी है। कोयले की कमी है, सबको पता है, राज्य संकट में हैं और संकट से निकालने की ज़िम्मेदारी केंद्र सरकार की बनती है।

इसे भी पढ़ें: भाजपा ने दिल्ली सरकार से छठ पूजा के आयोजन पर लगा प्रतिबंध हटाने की मांग की 

गौरतलब है कि भाजपा नेता ने कहा था कि राजस्थान का प्रशासन वहां दलितों के साथ हो रही घटनाओं पर कोई कार्रवाई नहीं करता है, क्या राजस्थान के दलितों का कोई मानवाधिकार नहीं है ? 

प्रमुख खबरें

Modi के 400 पार के नारे के साथ दिखी Mumbai की जनता, जताया जीत का विश्वास

अंगदान दर में सुधार के लिए ICU में मस्तिष्क मृत्यु के मामलों की निगरानी करें : केंद्र

BJP ने पैसे के बल पर संदेशखालि का ‘झूठ’ फैलाया, Mamata Banerjee ने कहा- घड़ियाली आंसू बहाना बंद करें Modi

Lok Sabha Election : तीसरे चरण के लिए प्रचार का शोर थमा, 7 मई को होगा मतदान