PM मोदी का कांग्रेस पर बड़ा हमला, कहा- हमने देश को भ्रष्टाचार से मुक्त बनाया

By अंकित सिंह | Mar 31, 2019

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपने कामकाज का रिपोर्ट पेश करते हुए कहा कि देश का एक भी राज्य ऐसा नहीं है, जहां जाकर भारत सरकार ने अपना कोई महत्वपूर्ण कार्य शुरू न किये हो। उन्होंने कहा कि पहले दुनिया नियम बनती थी और भारत को उसका पालन करना पड़ता था पर अब यह उल्टा हो गया है ओर आज हमारा देश दुनिया के नियम बनाने में अहम भूमिका निभाने की ओर बढ़ रहा है।

 

प्रधानमंत्री ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि आज जब हम आत्म रक्षा के लिए सीमा पार कर आतंकियों को उनके घर में घुसकर मारते हैं, तो पूरी दुनिया हमारे साथ खड़ी हो जाती है। क्या 5 वर्ष पहले ऐसा संभव था? उन्होंने कहा कि हमारी सरकार जिस सोच के साथ काम कर रही है, ये देश ने बीते 5 वर्षों में अनुभव किया है। भारत की ग्लोबल स्टैंडिग पहले कहां थी? और आज कहां है इसकी तुलना कर के देख लीजिए।

इसे भी पढ़ें: बर्खास्त बीएसएफ जवान वाराणसी से मोदी के खिलाफ लड़ेगा चुनाव

उन्होंने कहा कि कालेधन पर एसआईटी बनाने को पिछली सरकार तीन साल तक टालती रही, हमनें आते ही इसपर फैसला लिया। जिसकी नीयत देश के करदाताओं के पैसे पर डोल रही हो और जो सिर्फ अपनी नहीं बल्कि अपनी आने वाली पीढ़ियों के लिए भी इंतजाम करना चाहता हो, वो ईमानदार व्यवस्था का निर्माण नहीं कर सकता। आप लोग ही हेडलान चलाया करते थे, ये घोटाला हुआ, इतने लाख करोड़ का नुकसान हुआ। वो जब सरकार में थे उनकी जिम्मेदारी नहीं थी कि सिस्टम में ऐसे बदलाव किए जाएं, उसे फुलप्रूफ किए जाए। 

प्रमुख खबरें

BJP Candidate List: पूनम महाजन का टिकट कटा, BJP ने मुंबई उत्तर मध्य सीट से 26/11 केस के वकील पर लगाया दांव

ED के समन की अनदेखी करने के मामले में ‘AAP’ विधायक अमानतुल्ला खान को जमानत मिली

Whatsapp ने दिल्ली हाईकोर्ट से कहा, अगर एन्क्रिप्शन तोड़ने के लिए मजबूर किया गया तो भारत में आपना काम बंद कर दूंगा

Bihar के पश्चिम चंपारण जिले में बारातियों को ले जा रही जीप ट्रक से टकराई, तीन लोगों की मौत