CM शिवराज और दिग्गी राजा की मुलाकात पर शुरू हुआ पोलिटिकल ड्रामा, कांग्रेस विधायक ने कहीं ये बात

By सुयश भट्ट | Jan 24, 2022

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजनीति में इन दिनों मुलाकातों पर सियासी गर्माहट बनी हुई है। पर जमकर सियासत हो रही है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से दिग्विजय सिंह की मुलाकात हो गई हो लेकिन पॉलीटिकल ड्रामा अभी भी जारी है।

दरअसल पूर्व मंत्री और कांग्रेस विधायक उमंग सिंघार के ट्वीट से सियासत शुरू हई है। ट्वीट में लिखा है कि मध्यप्रदेश में 3 दिन से चल रहे हाई वोल्टेज पॉलीटिकल ड्रामा का पटाक्षेप हो गया है राजनेताओं को मर्यादित और शिष्टाचार की राजनीति करनी चाहिए। वहीं सिंघार के ट्वीट पर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि उमंग सिंघार के निशाने पर दिग्विजय सिंह हैं।

इसे भी पढ़ें:बीजेपी और स्पाक्स के कार्यकर्ता आपस में भीड़े, वीडियो हुआ वायरल 

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि उमंग सिंघार ने किसी पर भी निशाना साधा हो लेकिन उनके निशाने पर दिग्विजय सिंह ही हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस में परस्पर अविश्वास है। डेढ महीने से दिग्विजय सिंह समय मांग रहे थे और जब समय मिला तो कमलनाथ साथ हो लिए।

आपको बता दें कि रविवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह की मुलाकात हुई थी। दोनों नेताओं की मुलाकात के दौरान पीसीसी चीफ कमलनाथ भी मौजूद थे। सीएम हाऊस पर दिग्विजय सिंह और कमलनाथ से करीब 15 मिनट तक सीएम ने चर्चाएं की। और साथ ही साथ किसानों की समस्याओं को लेकर बीच बातचीत हुई।

प्रमुख खबरें

Mehbooba Mufti को मत मांगने के लिए बच्ची का इस्तेमाल करने पर कारण बताओ नोटिस जारी

BSF के जवान ने अज्ञात कारणों के चलते BSF चौकी परिसर में फाँसी लगाकर की आत्महत्या

SP ने आतंकवादियों के खिलाफ मुकदमे वापस लेने की कोशिश की, राम का अपमान किया: Adityanath

तापीय बिजली संयंत्रों के पास मानक के मुकाबले 68 प्रतिशत कोयले का भंडार: सरकारी आंकड़ा