बताओ कहां आना है, 15 सेकेंड वाले बयान पर सियासत गर्मायी, AIMIM के साथ कांग्रेस भी आई

By अभिनय आकाश | May 09, 2024

हैदराबाद में बीजेपी नेता नवनीत रवि राणा के 15 सेकंड लगेंगे वाले बयान पर एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि मैं मोदी जी से कहता हूं- उन्हें 15 सेकंड दीजिए। आप क्या करेंगे? उन्हें 15 सेकंड दीजिए, 1 घंटा दीजिए। हम भी देखना चाहते हैं कि आपमें इंसानियत बची है या नहीं, डर किसको है? हम तैयार हैं। अगर कोई इसके लिए खुला आह्वान कर रहा है तो ठीक है। पीएम आपका है, आरएसएस आपका है, सब कुछ है तुम्हारा। करो तुम्हें कौन रोक रहा है। हमें बताओ कि हमें कहाँ आना है, हम वहाँ आएँगे।

इसे भी पढ़ें: AIMIM on Navneet Rana : 15 मिनट नहीं हमें तो 15 सेकेंड लगेंगे छोटे.. नवनीत राणा के विवादित बयान पर आया AIMIM का जवाब

बीजेपी नेता नवनीत रवि राणा की 15 सेकंड लगेंगे वाली टिप्पणी पर कांग्रेस नेता पृथ्वीराज चव्हाण ने कहा कि पीएम मोदी और अमित शाह समाज में नफरत फैला रहे हैं तो स्वाभाविक है कि उनके कार्यकर्ता और उम्मीदवार भी ऐसा ही करने जा रहे हैं। औवेसी ने जो कहा है वह गलत है और नवनीत राणा ने जो कहा है वह भी बेहद शर्मनाक है। ये सभी पीएम मोदी के इशारे पर देश में नफरत फैलाने का काम कर रहे हैं क्योंकि पीएम मोदी ये चुनाव बुरी तरह हार रहे है। मैं ऐसा अनुरोध जारी करूंगा. चुनाव आयोग ने कहा कि दोनों बयानों की जांच होनी चाहिए और उनके खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए। 

इसे भी पढ़ें: नवनीत राणा ने ओवैसी ब्रदर्स को दी चेतावनी, कहा- 15 सेकंड के लिए हटा दो पुलिस.... जानें पूरा मामला

बीजेपी की नेता नवनीत राणा के बयान से अमरावती का सियासी पारा बढ़ गया है। नवनीत राणा के एक बयान के बाद उन पर कार्रवाई की मांग की जा रही है। दरअसल, सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर नवनीत राणा का एक वीडियो वायरल हो रहा है कि 15 सेकेंड के लिए पुलिस हटा लो ओवैसी भाईयों को पता नहीं चलेगा कि कहां से आए थे और कहां चले गए। आपको बता दें कि कुछ साल पहले असदुद्दीन ओवैसी के भाई अकबरुद्दीन ओवैसी ने एक बयान में कहा था कि अगर 15 मिनट पुलिस हट गई तो हम तुम्हें बता देंगे। अकबरुद्दीन ओवैसी के 15 मिनट वाले बयान के जवाब में नवनीत राणा ने 15 सेकेंड वाला बयान दिया है।  

प्रमुख खबरें

ताइवान के नए राष्ट्रपति ने चीन से सैन्य धमकियां न देने का अनुरोध किया

Jharkhand: जब्त की गई रिश्वत की रकम गरीबों को लौटाने का PM Modi ने किया वादा, राहुल पर भी निशाना

Delhi : दिन में लू चलने की संभावना, 45 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच सकता है तापमान

संविधान शासन करने का सबसे बड़ा ग्रंथ, PM Modi का कांग्रेस पर बड़ा आरोप, गांधी परिवार की चार पीढ़ियों ने समय-समय पर इसका अपमान किया