पूनम पांडे ने ब्वॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे से की शादी, लंबा घूंघट करके लिए सात फेरे, क्या आपने देखीं तस्वीरें?

By रेनू तिवारी | Sep 11, 2020

अभिनेत्री-मॉडल पूनम पांडे, मंगेतर सैम बॉम्बे के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं। दोनों ने अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी शादी के समारोहों की तस्वीरें साझा कीं। 46 वर्षीय सैम अहमद बॉम्बे में फिल्म निर्देशक हैं। पूनम पांडे लंबे समय से सैम बॉम्बे के साथ रिलेशनशिप में हैं। सैम ही पूनम पांडे की सभी फिल्मों को शूट और निर्देशित करते हैं जो पूनम पांडे की वेबसाइट पर ही रिलीज होती हैं। सोशल मीडिया पर पूनम और सैम ने शादी की तस्वीरें पोस्ट की है।

इसे भी पढ़ें: कंगना रनौत के समर्थन में आयी बबीता फोगाट, बॉलीवुड की चुप्पी पर उठाए सवाल

पूनम ने दूल्हा-दुल्हन के रूप में कपड़े पहने उनकी एक तस्वीर साझा की और कैप्शन में लिखा ये बंधन सात जन्मों के लिए बंध गया। तस्वीर में पूनम ने गाढ़े नीले रंग का दुल्हन का जोड़ा पहना हुआ है सैम ने भी नीले रंग की शेरवानी पहनी हुई है। दोनों कैमरे के सामने पोज देते नजर आ रहे हैं।

 

 

पूनम ने एक तस्वीर और शेयर की है जिसमें वह सैम बॉम्बे के साथ फेरे लेती नजर आ रही हैं। इसमें आप देख सकते हैं सैम ने पूनम का हाथ पकड़ा हुआ है, पूनम ने एक लंबा घूंघट भी किया हुआ है और तस्वीर के साथ पूनम ने एक दिल का इमोजी वाला कैप्शन दिया है।

 

 

सैम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पूनम के साथ एक तस्वीर भी साझा की थी। यह शायद उनके मेहंदी समारोह से है। तस्वीर में पूनम एक पेस्टल ग्रीन लहंगे के साथ हाथों में मेहंदी लगाए हुए देखी जा सकती है। सैम एक काले रंग की शेरवानी में नजर आ रहे हैं, उन्होंने शैंपेन पकड़े हुए अपने हाथों से पूनम को चारों ओर से लॉक किया हुआ है।

 


इस जोड़ी ने जुलाई में अपनी सगाई की घोषणा की थी। सैम ने अपनी अंगूठी दिखाते हुए उनकी एक तस्वीर साझा की थी और इसे कैप्शन दिया था, "हमने आखिरकार ऐसा किया!" पूनम ने टिप्पणी के साथ अपने पोस्ट को स्वीकार किया, "सर्वश्रेष्ठ भावना।"

 

कौन है पूनम पांडे? 

पूनम पांडे (जन्म 11 मार्च 1991) एक भारतीय फ़िल्म अभिनेत्री हैं, जिन्हें बॉलीवुड, कन्नड़ और तेलुगु सिनेमा में उनके कामों के लिए जाना जाता है। वह एक न्यूड फोटोशूट मॉडलिंग की दुनिया की मॉडल भी है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के रूप में की थी। वह ग्लैडरैग्स मैनहंट और मेगामोडेल कॉन्टेस्ट की शीर्ष नौ प्रतियोगियों में से एक बन गईं और फैशन पत्रिका के कवर पेज पर दिखाई दीं।

 

 कैसे हुई मशहूर 

पांडे अपने सोशल मीडिया खातों के माध्यम से लोकप्रिय हो गए, जिसमें ट्विटर भी शामिल था जब उन्होंने अपनी अर्ध-नग्न तस्वीरें पोस्ट करना शुरू किया। उनकी चौकाने वाली तस्वीरों को मीडिया का बहुत ध्यान आकर्षित किया गया है। 

 

वह मीडिया की सुर्खियों में तब आयी जब उसने 2011 क्रिकेट विश्व कप जीतने के लिए भारतीय क्रिकेट टीम के लिए स्ट्रिप करने का वादा ( पूनम का बयान था कि अगर इंडिया कप जीतेगी तो मैं न्यूड होकर डांस करूंगी) किया। भारत ने वास्तव में विश्व कप जीता हालांकि, सार्वजनिक अस्वीकृति के कारण पांडे ने अपना वादा पूरा नहीं किया, लेकिन बाद में दावा किया कि उन्हें भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) द्वारा अनुमति देने से इनकार कर दिया गया था। हालांकि, उसने अपने मोबाइल ऐप पर एक वीडियो अपलोड किया, जहां वह रात में वानखेड़े स्टेडियम में न्यूड स्ट्रिपिंग करती हुई नजर आ रही थी। इस वाकये के बाद पूनम काफी फेमस हो गयी थी। 

 

प्रमुख खबरें

Mehbooba Mufti को मत मांगने के लिए बच्ची का इस्तेमाल करने पर कारण बताओ नोटिस जारी

BSF के जवान ने अज्ञात कारणों के चलते BSF चौकी परिसर में फाँसी लगाकर की आत्महत्या

SP ने आतंकवादियों के खिलाफ मुकदमे वापस लेने की कोशिश की, राम का अपमान किया: Adityanath

तापीय बिजली संयंत्रों के पास मानक के मुकाबले 68 प्रतिशत कोयले का भंडार: सरकारी आंकड़ा