FIFA World Cup 2022 को बीच में छोड़कर जाने वाले थे रोनाल्डो, दी थी बैग पैक करने की धमकी

By रितिका कमठान | Dec 08, 2022

पुर्तगाल की टीम और उनके स्टार खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। अब टीम के साथ रोनाल्डो की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही है। रोनाल्डो और उनकी टीम को लेकर जबरदस्त जानकारी सामने आई है। 

 

दरअसल पुर्तगाल की टीम के कोच से स्टार खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो इतने नाराज थे कि कतर में जारी फीफा विश्व कप टूर्नामेंट के बीच में से ही अपने घर जाने को तैयार बैठे थे। उनकी टीम से इतनी नाराजगी थी कि वो बैग पैक कर घर जाने वाले थे। हालांकि टीम के साथियों द्वारा समझाने के बाद रोनाल्डो शांत हुए और टीम के साथ रुके रहे। अब जानकारी आई है कि रोनाल्डो भले ही टीम के लिए फीफा विश्व कप में रुक गए हों मगर कोच को लेकर उनका गुस्सा अब तक शांत नहीं हुआ है। यहां तक की फीफा विश्व कप के क्वार्टरफाइनल मुकाबले में मोरक्को से भिड़ने से पहले भी ये आग ऐसे ही जारी रही थी। 

 

पुर्तगाली मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार रोनाल्डो इस बात से भी काफी खफा हैं कि उन्हें स्विटरजरलैंड के खिलाफ होने वाले मुकाबले में शामिल नहीं किया गया है। इस कारण मैच के दौरान रोनाल्डो काफी मायूस भी नजर आए थे। हालांकि रोनाल्डो को शामिल ना किए जाने का कारण सामने नहीं आया है। रोनाल्डो को मैच के दौरान 73वें मिनट में टीम में शामिल किया गया था। इस मैच के बाद भी रोनाल्डो सीधा ड्रेसिंग रूम में चले गए थे।

 

जानकारी के मुताबिक रोनाल्डो ने इस मैच के बाद आपसी मतभेद को खत्म करने के लिए कोच फर्नांडो सांतोस से भी बात की है। रोनाल्डो ने साफ किया है कि कोच का फैसला उन्हें पसंद नहीं आया है। उन्होंने कोच को साफ किया कि अगर उन्हें अलगे मैच में फाइनल टीम में शामिल नहीं किया जाएगा तो वो विश्व कप को बीच में छोड़कर वापस चले जाएंगे। माना जा रहा है कि दोनों के बीच काफी बहस हुई है। हालांकि टीम की जरूरत को देखते हुए रोनाल्डो रुके हुए है और घर नहीं लौटे है।

 

गौरतलब है कि रोनाल्डो विश्व कप के दौरान सुर्खियों में भी बने हुए है। ऐसे में अगर रोनाल्डो विश्व कप छोड़कर बीच में ही लौट जाते तो इसका काफी उल्टा प्रभाव होता। हालांकि निजी परेशानियों को हटाकर टीम के अन्य खिलाड़ियों के साथ मिलकर वो विश्व कप जीतने में जुटे हुए है। ये भी जानकारी मिली है कि रोनाल्डो इतने नाराज हैं कि स्विट्जरलैंड के मैच के बाद रोनाल्डो ने टीम के साथ अभ्यास नहीं किया। 

प्रमुख खबरें

World Laughter Day 2024: खुश रहना और खुशियां बांटना है वर्ल्ड लाफ्टर डे का उद्देश्य, जानिए इतिहास

World Laughter Day 2024: हंसी ही दुनिया को एकजुट करने में सक्षम

भारत की पुरुष 4x400 मीटर टीम विश्व रिले की हीट को पूरा करने में नाकाम

Guru Amardas Birth Anniversary: जब गुरु अमरदास के दर्शन करने पहुंचा था मुगल बादशाह अकबर, ऐसे हुआ था नतमस्तक