राष्ट्रपति के मध्य प्रदेश प्रवास को लेकर तैयारियां शुरू, 6 और 7 मार्च को है प्रस्तावित यात्रा

By दिनेश शुक्ल | Feb 26, 2021

जबलपुर। मध्य प्रदेश में जबलपुर और दमोह की दो दिवसीय यात्रा पर आ रहे देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के प्रवास की तैयारियों को लेकर शुक्रवार को कमिश्नर बी.चंद्रशेखर की अध्यक्षता में कलेक्टर सभागार में बैठक आयोजित की गई। राष्ट्रपति 6 और 7 मार्च को मध्य प्रदेश के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वह न्यायिक एकेडमि के मानस भवन में होने वाले कार्यक्रम में शामिल होंगे। वही अगले दिन 07 मार्च को वह दमोह जाएगें जहाँ वह सिंगौरगढ़ किला सहित पर्यटन स्थलों के विकास कार्यों की आधारशिला रखेंगे। 

इसे भी पढ़ें: चौरसिया के आने से कांग्रेस में बवाल, अरुण यादव ने साधा कमलनाथ पर निशाना

राष्ट्रपति के 6 और 7 मार्च के प्रस्तावित दौरे को लेकर कमिश्नर की अध्यक्षता में हुई बैठक के दौरान आईजी बीएस चौहान,कलेक्टर कर्मवीर शर्मा, पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ बहुगुणा, जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी सुश्री रिजु बाफना, अपर कलेक्टर हर्ष दीक्षित, राजेश बाथम, नगर निगम कमिश्नर संदीप जीआर सेना व न्यायिक अधिकारी सहित अन्य संबंधित अधिकारी उपस्थित रहे।

इसे भी पढ़ें: खजुराहो नृत्य समारोह का समापन आज, मणिपुरी-ओडिसी और भरतनाट्यम की होंगी प्रस्तुतियां

राष्ट्रपति के दौरे को लेकर आयोजित बैठक के दौरान रूट प्लान, वाहन पार्किंग, बेरिकेटिंग, अतिथियों की रुकने की व्यवस्था व लायजिनिंग, विद्युत व्यवस्था, वाहन चालको के कोविड टेस्ट कराने के साथ राष्ट्रपति प्रवास के संपूर्ण व्यवस्था बेहतरीन करने के निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिए गए।

प्रमुख खबरें

Mehbooba Mufti को मत मांगने के लिए बच्ची का इस्तेमाल करने पर कारण बताओ नोटिस जारी

BSF के जवान ने अज्ञात कारणों के चलते BSF चौकी परिसर में फाँसी लगाकर की आत्महत्या

SP ने आतंकवादियों के खिलाफ मुकदमे वापस लेने की कोशिश की, राम का अपमान किया: Adityanath

तापीय बिजली संयंत्रों के पास मानक के मुकाबले 68 प्रतिशत कोयले का भंडार: सरकारी आंकड़ा