प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनास के साथ गुपचुप तरीके से की सगाई, तस्वीरें वायरल

By रेनू तिवारी | Aug 18, 2018

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा सुर्खियों से हटने का नाम ही नहीं ले रही हैं। वो फिलहाल दो चीजों की वजह से सुर्खियों में बनी हैं पहला फिल्में छोड़ने की वजह से तो दूसरा अमेरिकी सिंगर निक जोनास की वजह से, निक को प्रियंका लंबे समय से डेट कर रही हैं। हमेशा अपने अफेयर की खबरों पर चुप्पी साधने वाली प्रियंका के लेकर इस बार खबरें है कि प्रियंका चोपड़ा निक के साथ हिंदू रिति-रिवाज से सगाई कर ली हैं। न्यूज एजेंसी ने इसका फोटो भी जारी किया है।

सगाई की रस्म पंजाबी रिवाज के मुताबिक हुई। इस दौरान सिर्फ करीबी दोस्त और परिजन मौजूद रहे। सगाई के पहले शिव पूजा भी रखी गई थी। सेरेमनी की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर आ गई हैं । इसमें प्रियंका पीले कलर की ड्रेस और निक सफेद रंग के कुर्ते में नजर आ रहे हैं । मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शादी की तारीख का ऐलान जल्द किया जाएगा। बता दें कि प्रियंका और निक करीब दो साल से डेट कर रहे थे।  

प्रियंका और निक ने साथ बैठकर पूजा की । कहा जा रहा था कि प्रियंका ने सगाई में मोबाइल फोन बैन कर दिए हैं इसलिए एक भी फोटो बाहर नहीं आएगी । लेकिन प्रियंका और निक कितना भी छिपाएं, फोटो तो सामने आ गई है । एक नहीं कई सारी आई हैं ।

प्रमुख खबरें

पद्म श्री विजेता Jitender Singh Shunty और उनके बेटे को मिली जान से मारने की धमकी, अलगाववादियों पर आरोप

बिहार के भागलपुर में हुआ बड़ा हादसा, स्कॉर्पियो पर पलटा ट्रक, 6 बारातियों की मौत

Mamata Banerjee ने नहीं दी PM Modi की बर्धमान रैली को इजाजत, बीजेपी नेता ने दिया ये बयान

Rahul Gandhi और Priyanka Gandhi नहीं लड़ेंगे इन सीटों से चुनाव, बड़ी वजह आई सामने