अशोक गहलोत का मोदी पर हमला, कहा- राफेल सौदा सरकार को ले डूबेगा

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Oct 22, 2018

जयपुर। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव अशोक गहलोत ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर हमला करते हुए सोमवार को कहा कि राफेल सौदा मोदी सरकार को ले डूबेगा। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि मोदी की लोकप्रियता का ग्राफ नीचे गिर गया है और मोदी के दिये गये भाषणों को देखते हुए कांग्रेस को मुहिम चलाने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि सब चीजें सामने आ गई हैं। गहलोत ने संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि राफेल सौदा मोदी सरकार को ले डूबेगा

उन्होंने कहा कि राफेल लड़ाकू विमान बनाने का ठेका हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड से छीन लिया गया जो सार्वजनिक क्षेत्र की कंपनी के कर्मचारियों का अपमान था। उन्होंने कहा कि जब हमने एचएएल कार्यालय का दौरा किया तो कर्मचारियों की आखों में आंसू देखे। कंपनी के पूर्व कर्मचारियों ने भी इसे एचएएल का अपमान बताया। गहलोत ने बढ़ती महंगाई सहित अन्य मुद्दों पर मोदी सरकार को घेरते हुए कहा कि महंगाई बढ़ी है, रुपये की कीमतें घट रही हैं और उनके वादे धराशायी हो रहे हैं। मोदी के पिछले भाषणों को अब के भाषणों से तुलना करें, मैं विश्वास दिलाता हूं कि कांग्रेस को देश में मुहिम चलाने की आवश्यकता नहीं है।

उन्होंने कहा कि 30 साल बाद भाजपा को पूर्ण बहुमत मिलने पर मोदी प्रधानमंत्री बने, लेकिन वादों को पूरा नहीं किया गया। सुभाष चंद्र बोस की उपेक्षा के मोदी के आरोपों पर गहलोत ने कहा कि पूरा देश नेताजी का सम्मान करता है। 

प्रमुख खबरें

Karnataka । क्या कोई पंजा आपकी संपत्ति लूट सकता है? Belagavi की जनता से PM Modi ने पूछा सवाल, Congress को दी ये चेतवानी

उधमपुर में आतंकवादियों के साथ पुलिस की मुठभेड़, गोलीबारी में एक ग्राम रक्षा गार्ड हुआ घायल

12 साल बाद गुरु का वृषभ में हो रहा है गोचर, कैसा होगा इसका असर विभिन्न राशियों पर जानें सिर्फ यहां

बादल ने धर्म का इस्तेमाल हमेशा अपने निहित स्वार्थों के लिए किया : Bhagwant Mann