अंकिता की मौत पर राहुल का बयान, Prostitute बनने से इनकार करने पर हुई हत्या, बीजेपी इसी तरह करती है महिलाओं के साथ व्यवहार

By अभिनय आकाश | Sep 27, 2022

पांडिक्कड से कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा कि इस देश में कुछ लोग हैं जो देश को बांटना चाहते हैं। अगर हम इस भीड़ की तरफ देंखें तो इस भीड़ में बहुत से लोग हैं जिनमें प्रतिभा है, होशियारी है। अगर हम इस भीड़ की शक्ति को एकत्रित कर दें तो हम उनसे स्कूल, शहर आदि बनवा सकते हैं। अब सोचिए कि हम इस भीड़ को बांट दें। इस भीड़ में मौजूद हर शख्स एक दूसरे को मारने-पीटने लग जाए क्या हम इस भीड़ की प्रतिभा का फायदा उठा सकते हैं? क्या हम इस भीड़ से कुछ अच्छा करवा सकते हैं? क्या हम बढिया शहर, अस्पताल, विश्वविद्यालय बनवा सकते हैं? कभी नहीं। 

इसे भी पढ़ें: गुजरात में चुनावी तैयारियों की समीक्षा हुई समीक्षा, CEC ने कहा- राज्य में करीब 4.83 करोड़ पंजीकृत मतदाता

उत्तराखंड में भाजपा सरकार की खिंचाई करते हुए कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने अंकिता भंडारी हत्याकांड पर कहा कि उनके मरने का एकमात्र कारण यह है कि उन्होंने वेश्या बनने से इनकार कर दिया। राज्य के मुख्यमंत्री क्या कर रहे हैं। वो होटल को ध्वस्त कर सबूतों को नष्ट करने में लगे हैं ताकि किसी को भी सच का पता नहीं चल सके। यही बीजेपी की विचारधारा है। महिला उनके लिए दोयम दर्जे की नागरिक हैं। महिलाएं वेश्या बनने से इनकार कर देती हैं, तो वो इसी तरह मरी हुई पाईं जाती हैं। इस पर कौन एक्शन लेंगा?

इसे भी पढ़ें: कांग्रेस की कर्नाटक इकाई के प्रमुख ने राहुल से पार्टी का अध्यक्ष बनने का आग्रह किया

राहुल ने कहा कि इस देश में कुछ लोग हैं जो भ्रमित हैं। वे इस धारणा में हैं कि भारत की समस्याओं का उत्तर इस देश में घृणा, हिंसा और क्रोध फैलाना है। वे इस देश को बांटने और कमजोर करने में विश्वास रखते हैं। 


प्रमुख खबरें

नेतन्याहू के मंत्रिमंडल ने इजराइल में ‘Al Jazeera’ के कार्यालयों को बंद करने का फैसला किया

Vijay Wadettiwar के बिगड़े बोल, 26/11 मुंबई हमले में Pakistan को दी क्लीन चिट, RSS को बताया हेमंत करकरे की मौत का जिम्मेदार

प्रियंका गांधी रायबरेली, अमेठी में कांग्रेस के प्रचार अभियान की कमान संभालेंगी

Mumbai North East BJP Candidate Mihir Kotecha ने विपक्ष पर साधा निशाना, काँग्रेस को कहा डूबती नैया