अविश्वास प्रस्ताव लाने वालों पर जनता का विश्वास नहीं: राजनाथ सिंह

By अंकित सिंह | Jul 20, 2018

अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि आज कांग्रेस उस लायक ही नहीं है कि हमारे खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव ला सके इसलिए वह कई पार्टियों के सहायता से हमसे लड़ रही है। देश भर में BJP की कामयाबी की गाथा को गाते हुए कहा कि 2 सीटों वाली पार्टी आज पूरे देश के लोगों का विश्वास जीत रही है। गृह मंत्री ने कहा कि आज भाजपा कश्मीर से लेकर केरल तक अपना विश्वास कायम कर रही है।

उन्होंने कहा कि अविश्वास प्रसताव लाने पर विपक्ष की नीयत सही नहीं है। राजनाथ सिंह ने कहा कि अविश्वास प्रस्ताव लाने वालों पर जनता का विश्वास नहीं रहा। यूपी के पूर्व सीएम रह चुके राजनाथ ने कहा कि अविश्वास प्रस्ताव लाने वाले जनता का मूड पढ़ने में नाकामयाब है।

राजनाथ ने कहा कि अविश्वास प्रस्ताव की कोई जरूरत ही नहीं थी पर हम विपक्ष का सम्मान करते हैं इसलिए इस पर चर्चा के लिए तैयार हुए है। BJP के वरिष्ठ नेता ने कहा कि हम कभी UPA सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लेकर नही आएं पर विपक्ष को पता है कि हमारे पास बहुमत है फिर भी यह लाया जा रहा है।

 

GST औऱ नोटबंदी के फैसलों को जायज बताते हुए राजनाथ ने कहा कि आज मोदी जी के नेतृत्व में भारत तेजी से आगे बढ़ रहा है। उन्होंने कहा कि आज दुनिया भर की रेटिंग एजेंसी भारत की तारीफ कर रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा "आज वह देश के सबसे भरोसेमंद नेता हैं। आज वह पूरे देश का विश्वास बने हुए हैं"।

प्रमुख खबरें

Kiren Rijiju ने Rahul Gandhi को लिया आड़े हाथ, पूछा China और Pakistan से इतना प्रेम क्यों है?

Uttar Pradesh: पाकिस्तान का समर्थन करने वालों CM Yogi ने चेताया, बोले- वैसा ही हाल करेंगे जैसा कि...

भगोड़े नीरव मोदी को बड़ा झटका, UK कोर्ट ने खारिज की जमानत याचिका

माइकल क्लार्क ने मुंबई इंडियंस को दी सलाह, कहा- रोहित शर्मा को T20 WC से पहले ब्रेक की जरूरत