Rakul Preet Singh Summoned By ED | ड्रग्स और मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी ने रकुल प्रीत सिंह को किया समन

By रेनू तिवारी | Dec 16, 2022

टॉलीवुड अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह, जिन्होंने 2014 में बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी, एक बार फिर से तेलुगु फिल्म उद्योग ड्रग्स और मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के रडार पर हैं। सितंबर 2021 में एक्ट्रेस हैदराबाद में ईडी के सामने पेश हुईं। ईडी ने उन्हें एक हाई-एंड ड्रग रैकेट से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले के संबंध में बुलाया था, जिसका एजेंसी ने 2017 में शहर के अंदर भंडाफोड़ किया गया था। अब प्रवर्तन निदेशालय ने अभिनेता रकुल प्रीत सिंह को तेलुगू फिल्म उद्योग ड्रग्स मामले से जुड़े एक कथित मनी लॉन्ड्रिंग मामले की जांच में शामिल होने के लिए कहा है। 32 वर्षीय अभिनेत्री को 19 दिसंबर को ईडी द्वारा पूछताछ के लिए बुलाया गया है।

 

इसे भी पढ़ें: सनी देओल के साथ किया था लिप-लॉक, शादी के अगले दिन शूटिंग पर देर से पहुंची, निर्देशक ने किया फिल्म से बाहर, आज हंसने के करोड़ो लेती है ये एक्ट्रेस


2020 में एक्ट्रेस को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के ड्रग एंगल के सिलसिले में भी बुलाया था। उन्हें रिया चक्रवर्ती के साथ बातचीत के कारण बुलाया गया था। पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, रकुल ने रिया के साथ चैटिंग की पुष्टि की और कहा कि ड्रग्स रिया के लिए थे। उसने अपने जीवन में कभी भी ड्रग्स का सेवन करने से भी इनकार किया है। इससे पहले, ईडी ने एलएसडी और एमडीएमए जैसे ड्रग्स की आपूर्ति के कुख्यात रैकेट के संबंध में कई अन्य टॉलीवुड हस्तियों को तलब किया था, जिसका खुलासा तेलंगाना के निषेध और उत्पाद शुल्क विभाग ने किया था।

 

इसे भी पढ़ें: ऐसे खत्म हुआ Vivek Oberoi और Aishwarya Rai का रिश्ता! सालों बाद एक्टर ने तोड़ी चुप्पी तोड़ी


काम के मोर्चे पर, रकुल प्रीत 'छत्रीवाली' में अभिनय करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फिल्म एक बेरोजगार स्नातक के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक छोटे शहर में नौकरी के लिए बेताब है और अंत में एक कंडोम परीक्षक के रूप में काम करता है, जिसे वह अपने आसपास के सभी लोगों से छुपाती है। इसके अलावा, अभिनेत्री के पास 'मेरी पत्नी का रीमेक' भी है। फिल्म में अर्जुन कपूर, भूमि पेडनेकर और रकुल मुख्य भूमिका में हैं। मुदस्सर अजीज द्वारा निर्देशित इस फिल्म में गोविंदा की 1990 के दशक की हास्य फिल्मों की याद ताजा होगी।

प्रमुख खबरें

Porn Star से जुड़े मामले में Trump की पूर्व करीबी सलाहकार होप हिक्स बनीं गवाह

कनाडाई पुलिस ने Nijjar की हत्या के तीन संदिग्धों को गिरफ्तार किया: मीडिया की खबर

लगातार कम स्कोर वाली पारियों के दौरान सही लोगों के बीच में रहने की कोशिश कर रहा था: Jaiswal

Dhoni मेरे क्रिकेट करियर में पिता जैसी भूमिका निभा रहे हैं, उनकी सलाह से लाभ मिलता है: Pathirana