ऋषि की मौत के बाद मां के साथ ना रहने को लेकर ट्रोल हुए रणबीर कपूर? लोगों ने सुनाई खरी-खरी

By रेनू तिवारी | May 16, 2020

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर का 30 अप्रैल 2020 को निधन हो गया। ऋषि के निधन के बाद से ही पूर सिनेमा इंडस्ट्री में शौक की तहर दौड़ गई। ऋषि कपूर का निधल लॉकडाउन के दौरान हुआ जिसके कारण उनके अंतिम संस्कार में परिवार के अलावा कोई शामिल नहीं हो सका था। ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा भी पिता के अंतिंम संस्कार में शामिल नहीं सकी थीं। ऋषि के दुनिया के चले जाने के बाद भी उनकी पत्नी नीतू और बेटी रिद्धिमा पुरानी तस्वीरे और नोट लिखकर ऋषि को याद करती रहती हैं। नीतू ने हाल ही में एक बेहद इमोशनल पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था कि अब हमारी कहाना का अंत हुआ। नीतू ऋषि के यूं अचानक चले जानें से काफी टूट गयी हैं। 

 

इसे भी पढ़ें: 46 साल में भी एशिया के सबसे सेक्ससिएस्ट मैन है ऋतिक रोशन, कैसे रहते हैं इतना फिट?

नीतू और ऋषि की लव स्टोरी काफी फेमस थी। दोनों एक-दूसरे को बहुत प्यार करते थे। अब नीतू अकेली पड़ गयी हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें सामने आ रही हैं जिन्हें देखकर लोगों को यह लग रहा हैं कि ऋषि कपूर के बेटे रणबीर कपूर अपने घर पर न रहकर आलिया भट्ट के साथ अलग रह रहे हैं। आलिया भट्ट और रणबीर लॉकडाउन के दौरान से ही साथ में रह रहे थे लेकिन पिता की तबीयत खराब होने के बाद रणबीर हॉस्पिटल में थे और अब वह फिर आलिया के साथ रह रहे हैं। ऋषि की मौत के बाद रणबीर क आलिया के साथ रहना लोगों को पसंद नहीं आ रहा। रणबीर कपूर को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है। 

 

इसे भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण ने की आमिर खान की शिकायत, घर पर बुलाया और खाना भी नहीं पूछा! 

एक यूजर ने लिखा कि जब रणबीर तुम्हारी मां अकेली है ऐसे में तुम्हें उनके साथ रहना चाहिए था कुछ दिन और तुम आलिया के साथ रह रहे हो। मां के साथ रहना था। इस तरह के कई कमेंट किए गये हैं। लोगों ने रणबीर को काफी खरी-खोटी सुनाई हैं। हाल ही में ऋषि कपूर की तेरहवीं की गई थी इसके बाद से ही आलिया और रणबीर की साथ में तस्वीर आने के बाद मामला गर्मा गया हैं।

 

आपको बता दे कि 2018 में ऋषि कपूर के कैंसर के बारे में पता चला था जिसका इलाज करवाने के लिए वह अमेरिका गये थे। अमेरिका से इलाज करवाकर वह जनवरी में ही भारत लौटे थे। भारत आने के बाद उन्होंने अपनी आने वाली फिल्मों की शूटिंग भी शुरू कर दी थी। 29 अप्रैल को अचानक तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां उनका निधन हो गया।

प्रमुख खबरें

NDA से हटने के बाद अकाली दल के पीछे पड़ी केंद्रीय एजेंसियां, सुखबीर बादल ने लगाया बड़ा आरोप

बीड में चुनाव से पहले मुख्यमंत्री को बड़ा झटका! पूर्व मंत्री ने जय महाराष्ट्र पार्टी बनाने का किया फैसला

Lok Sabha Elections 2024: Mehbooba Mufti ने जम्मू-कश्मीर के मौजूदा दौर को बताया कठिन, आर्टिकल 370 के प्रावधानों पर फिर उठाए सवाल

ICC Arrest Warrant: झुकेंगे नहीं, अरेस्ट वारंट की आशंका के बीच इजराइली पीएम बेंजामिन नेतन्याहू की अंतर्राष्ट्रीय आपराधिक न्यायालय को दो टूक