रवि किशन की मां ने कैंसर को दिया मात, एक्टर ने ट्वीट कर जताया आभार

By अंकित सिंह | May 19, 2022

रवि किशन शायद ही किसी परिचय के मोहताज है। लगभग सभी भाषाओं में अपनी दमदार अभिनय से लोहा मनवा चुके रवि किशन को भोजपुरी सिनेमा का महानायक कहा जाता है। हालांकि, रवि किशन पिछले कुछ दिनों से परेशान चल रहे थे। दरअसल, रवि किशन की मां कैंसर की शिकार हो चुकी थीं। इसी वजह से रवि किशन लगातार परेशान चल रहे हैं। हालांकि, रवि किशन के लिए अब राहत की खबर सामने आई। रवि किशन की मां कैंसर जैसी बीमारी से जंग जीतकर वापस घर लौट गई हैं। इस बात की जानकारी खुद रवि किशन ने ट्वीट कर दी। अपने ट्वीट में रवि किशन ने लिखा कि आप लोगों ने जो पूजा पाठ, हवन मेरी माँ के लिए किया, आज वो स्वस्थ होकर घर लौटी हैं। महादेव, माँ विध्यावसिनी जी के आशीर्वाद से आप सभी को दिल से धन्यवाद। आप लोगों की प्रार्थना भगवान ने सुनी। 

 

इसे भी पढ़ें: श्रद्धा आर्या Oops Moment! कार से निकलते वक्त फिसल गया एक्ट्रेस का टॉप, हाथों से ढंककर बचाई इज़्ज़त


इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि टाटा कैन्सर हॉस्पिटल के वरिष्ठ डॉक्टर पंकज चतुर्वेदी जी और उनकी समस्त डॉक्टर टीम को दिल से धन्यवाद माँ घर लौटी आप सब ने जान लगा दी उनको ठीक करने में। इससे पहले रवि किशन ने एक पोस्ट साझा कर मां की गंभीर बीमारी के बारे में बताया था। उन्होंने लिखा था कि पिछले कुछ दिनों से परिवार में अपने प्रिय जनो का स्वास्थ्य की समस्याओ से लगातार संघर्ष चल रहा है। वर्तमान में मेरी पूजनीय माता जी कैंसर की बीमारी की चपेट में आ गई है जिनका इलाज टाटा कैंसर अस्पताल मुंबई में चल रहा है। महादेव कृपा करें, माता जी जल्द स्वस्थ हो।

 

इसे भी पढ़ें: ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनकर नोरा फतेही ने इंटरनेट पर मचाया तहलका, बोल्डनेस देख थम गई फैंस की साँसें


आपको बता दें कि पिछले एक-दो साल रवि किशन के लिए इतने अच्छे नहीं रहे हैं। पहले उनके पिताजी का निधन हुआ था। बाद में उनके बड़े भाई का निधन हो गया था। इन दोनों ही गम से अभी वह उभर नहीं पाए थे कि तभी उनकी माता जी गंभीर बीमारी की चपेट में आ गई। हालांकि अब उनकी मां ठीक हो कर घर वापस आ गई हैं। ऐसे में रवि किशन बेहद खुश नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि रवि किशन गोरखपुर संसदीय क्षेत्र से भाजपा के सांसद भी हैं। उन्होंने उत्तर प्रदेश चुनाव के दौरान पार्टी के लिए खूब प्रचार किया था। संसद में भी रवि किशन लोगों के मुद्दे को उठाते रहते हैं। 

प्रमुख खबरें

Election Commission ने AAP को चुनाव प्रचार गीत को संशोधित करने को कहा, पार्टी का पलटवार

Jammu Kashmir : अनंतनाग लोकसभा सीट के एनपीपी प्रत्याशी ने अपने प्रचार के लिए पिता से लिये पैसे

Mumbai में बाल तस्करी गिरोह का भंडाफोड़, चिकित्सक समेत सात आरोपी गिरफ्तार

‘आउटर मणिपुर’ के छह मतदान केंद्रों पर 30 अप्रैल को होगा पुनर्मतदान