श्रद्धा आर्या Oops Moment! कार से निकलते वक्त फिसल गया एक्ट्रेस का टॉप, हाथों से ढंककर बचाई इज़्ज़त

shraddha arya
instagram
श्रद्धा ने लाइट ब्लू कलर का बैकलेस टॉप पहना था, जिसे उन्होंने शॉर्ट स्कर्ट के साथ शेयर किया था। इस लुक में श्रद्धा काफी खूबसूरत लग रही थीं। हालांकि, फोटोग्राफर के सामने श्रद्धा बार-बार अपनी ड्रेस सही करती दिखीं। उनके वीडियो को देखकर लगता है कि वे इस प्रेस में कंफर्टेबल फील नहीं कर रही थीं।

मशहूर टीवी सीरियल कुंडली भाग्य में प्रीत की भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में श्रद्धा अपने को स्टार धीरज धूपर के घर बेबी शावर में शामिल होने गई थीं।  इस दौरान को उनके कपड़ों की वजह से पूरे टाइम अनकंफरटेबल फील होता रहा। मीडिया के सामने भी श्रद्धा बार-बार अपनी ड्रेस ही सही करती दिखीं। सोशल मीडिया पर उनकी वीडियो को देखकर लोग भद्दे कमेंट्स भी कर रहे हैं।

आपको बता दें कि कुंडली भाग्य में करण का किरदार निभाने वाली एक्टर धीरज धूपर और उनकी वाइफ विन्नी अरोड़ा जल्दी पेरेंट्स बनने वाले हैं। विन्नी अरोड़ा के बेबी शॉवर में सबका ध्यान श्रद्धा आर्या पर ही था। उन्होंने लाइट ब्लू कलर का बैकलेस टॉप पहना था, जिसे उन्होंने शॉर्ट स्कर्ट के साथ शेयर किया था। इस लुक में श्रद्धा काफी खूबसूरत लग रही थीं। हालांकि, फोटोग्राफर के सामने श्रद्धा बार-बार अपनी ड्रेस सही करती दिखीं। उनके वीडियो को देखकर लगता है कि वे इस प्रेस में कंफर्टेबल फील नहीं कर रही थीं।

इसे भी पढ़ें: इस एक्ट्रेस ने कैमरे के सामने शॉर्ट्स नीचे खिसकाकर दिखाया सब कुछ, Zoom करने पर मजबूर कर देंगी तस्वीरें

आपको बता दें कि फोटोग्राफर उसके सामने पोज देते एक श्रद्धा बार-बार अपनी ड्रेस ही संभाल रही थीं। उनका यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। एक्ट्रेस को इतना अनकंफर्टेबल देखकर कुछ लोग उनका मजाक उड़ा रहे हैं तो कुछ उन्हें सलाह दे रहे हैं। वहीं, कुछ लोगों को श्रद्धा का यह ग्लैम लुक काफी पसंद आया। 

इसे भी पढ़ें: Cannes 2022: दीपिका-ऐश्वर्या से हिना खान तक, ये एक्ट्रेसेस बिखेरेंगी रेड कार्पेट पर अपना जलवा

सोशल मीडिया पर कुछ लोग श्रद्धा आर्य को उनकी ड्रेस के लिए ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट किया, 'अनकंफरटेबल फील कर रही है, ऐसी ड्रेस मत पहनो।' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'यह भी उर्फी के कपड़े पहनने लगी है।' एक यूजर ने लिखा, 'ऐसे कपड़े क्यों पहने हैं जो आपको अनकंफरटेबल करते हैं। उसे क्यों छुपाने की कोशिश कर रही हो, वास्तव में जिसे दिखाना चाहती हो'। वहीं कुछ यूजर्स श्रद्धा के बुक्स की तारीफ ही कर रहे हैं। कुछ यूजर्स उन्हें ब्यूटीफुल तो कुछ क्यूट बता रहे हैं।

अन्य न्यूज़