रिलायंस जियो ने प्री-पेड सेवाओं की दरें 21 प्रतिशत तक बढ़ाईं

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Nov 29, 2021

नयी दिल्ली, 28 नवंबर देश की सबसे बड़ी मोबाइल सेवा प्रदाता रिलायंस जियो ने एक दिसंबर से अपनी प्री-पेड सेवाओं की शुल्क दरों में 21 प्रतिशत तक की वृद्धि करने की रविवार को घोषणा की।

कंपनी ने अपने एक बयान में कहा कि शुल्क-वृद्धि का यह फैसला जियोफोन प्लान, अनलिमिड प्लान और डेटा एड-ऑन पर लागू होगा। इन पर शुल्क वृद्धि 19.6 प्रतिशत से लेकर 21.3 प्रतिशत तक की गई है।

इसे भी पढ़ें: रिलायंस इंडस्ट्रीज ने सऊदी अरामको के साथ सौदे पर नए सिरे से काम शुरू किया

 

जियो के पहले भारती एयरटेल और वोडाफोन इंडिया भी मोबाइल सेवाओं की दरें बढ़ा चुकी हैं। उन्होंने अपने प्री-पेड उपभोक्ताओं के लिए शुल्क दरें 25 प्रतिशत तक बढ़ाने की घोषणा की है। जियो ने अपने बयान में कहा, एक टिकाऊ दूरसंचार उद्योग की मजबूती की दिशा में अपनी प्रतिबद्धता के अनुरूप जियो अपनी नई अनलिमिटेड योजनाओं की दरें बढ़ाने की घोषणा करती है।

ये योजनाएं उद्योग में सबसे अच्छा मूल्य देंगी। इस बयान के मुताबिक, कंपनी निम्नतम दरों पर सबसे गुणवत्ता वाली सेवा देने के वादे के अनुरूप जियो उपभोक्ताओं को लाभान्वित करना जारी रखेगी।

इसे भी पढ़ें: स्वदेशी रक्षा उत्पादन को बढ़ावा देने के लिए क्षेत्रीय प्रौद्योगिकी नोड लॉंच किया गया

 

जियो की अनलिमिटेड योजनाओं की नई शुल्क दरें एक दिसंबर से प्रभावी होंगी। जियो के मौजूदा टचप्वाइंट और चैनलों के माध्यम से इन्हें सक्रिय किया जा सकता है।

प्रमुख खबरें

Porn Star से जुड़े मामले में Trump की पूर्व करीबी सलाहकार होप हिक्स बनीं गवाह

कनाडाई पुलिस ने Nijjar की हत्या के तीन संदिग्धों को गिरफ्तार किया: मीडिया की खबर

लगातार कम स्कोर वाली पारियों के दौरान सही लोगों के बीच में रहने की कोशिश कर रहा था: Jaiswal

Dhoni मेरे क्रिकेट करियर में पिता जैसी भूमिका निभा रहे हैं, उनकी सलाह से लाभ मिलता है: Pathirana