MP में कोरोना के बढ़ते मामलों की हुई समीक्षा, मास्क अभियान चलाने और टेस्ट बढ़ाने के दिए निर्देश

By सुयश भट्ट | Nov 30, 2021

भोपाल। मंत्रालय में कोरोना को लेकर बैठक हुई। इस बैठक में भोपाल समेत प्रदेश में कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर सीएम शिवराज सिंह चौहान समीक्षा कर रहे हैं। कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने चिंता जताई है। 

इसे भी पढ़ें:मामा की सरकार में अधिकारियों की चल रही है मनमानी, उजागर हुआ साईकल वितरण योजना में घोटाला 

दरअसल भोपाल में पॉजिटिव केस की संख्या बढने के बाद मुख्यमंत्री ने इमरजेंसी बैठक बुलाई है। बैठक में सीएम ने कार्य योजना बनाने के निर्देश दिए हैं। इसके साथ ही भोपाल शहर में फेस मास्क उपयोग का अभियान चलाने के निर्देश अधिकारियों को दिया है। वहीं टेस्ट की संख्या बढ़ाने के निर्देश दिए हैं। बताया जा रहा है कि जरूरत होने पर छोटे कंटेंटमेंट जोन बनाने के आदेश दिए गए है। 

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री खुद भी जागरूकता अभियान को गति देने सड़कों पर निकलेंगे।पॉजिटिव केसेस वाले परिवार के टेस्ट करवाने और संक्रमित को आइसोलेट करने के निर्देश दिए। बैठक में मंत्री सारंग, प्रभुराम चौधरी सहित सीएस और अन्य अफसर मीटिंग में मौजूद हैं।

इसे भी पढ़ें:कमला नेहरू अग्निकांड मामले को लेकर हाइकोर्ट ने शिवराज सरकार को जारी किया नोटिस 

दरअसल राजधानी भोपाल में ठंड बढ़ने के साथ ही कोरोना मरीजों की संख्या लगातार बढ़ोतरी बढ़ी है। सोमवार को 24 घंटे में प्रदेशभर में कुल 20 कोरोना मरीज मिले थे। जिनमें से राजधानी भोपाल के 14 मरीज हैं।

प्रमुख खबरें

Election Commission ने AAP को चुनाव प्रचार गीत को संशोधित करने को कहा, पार्टी का पलटवार

Jammu Kashmir : अनंतनाग लोकसभा सीट के एनपीपी प्रत्याशी ने अपने प्रचार के लिए पिता से लिये पैसे

Mumbai में बाल तस्करी गिरोह का भंडाफोड़, चिकित्सक समेत सात आरोपी गिरफ्तार

‘आउटर मणिपुर’ के छह मतदान केंद्रों पर 30 अप्रैल को होगा पुनर्मतदान