कांग्रेस विधायक के बेटे पर इनाम बढ़कर 25 हजार हुआ, गृह मंत्री बोले सरेंडर करे करण

By सुयश भट्ट | Oct 20, 2021

भोपाल। मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में दुष्कर्म के आरोप में फरार चल रहे कांग्रेसी विधायक मुरली मोरवाल के बेटे करण मोरवाल पर इंदौर पुलिस का शिकंजा कसता जा रहा है। इंदौर पुलिस ने इनाम की राशि बढ़ाकर 25 हजार रुपये कर दी है। बताया जा रहा है कि करण पर इंदौर के राजेन्द्र नगर क्षेत्र में रहने वाली महिला नेत्री ने दुष्कर्म का आरोप लगाया था और केस दर्ज कराया था। करण दुष्कर्म के मामले में छह महीने से फरार है।

इसे भी पढ़ें:केंद्रीय राज्य सामाजिक न्याय मंत्री रामदास अठावले ने उठाया आरक्षण का मुद्दा, कहा - CM शिवराज से मुलाकात करूंगा इसपर चर्चा 

दरअसल इंदौर पुलिस ने उसे भगौड़ा घोषित कर दिया है। करण की तलाश इंदौर पुलिस की क्राइम ब्रांच, महिला थाना पुलिस के साथ ही बड़नगर पुलिस कर रही है। अब इंदौर क्षेत्र के आइजी हरिनारायणा चारी मिश्र ने उस पर इनाम की राशि बढ़ा दी है। इंदौर पुलिस ने करण पर दबाव बढ़ाने के लिए मंगलवार को इसी प्रयास में विधायक मुरली मोरवाल के छोटे बेटे शिवम को पकड़ लिया था और विधायक महिला थाने में पहुंचे थे।

आपको बता दें कि आइजी हरिनारायणा चारी मिश्र ने कहा कि पुलिस हर संभावित जगह पर करण की तलाश कर रही है। इसी प्रयास में वह सात आठ जगह दबिश भी दे चुकी है। उसे पकड़ने के लिए पुलिस कोई कसर नहीं छोड़ रही है।  नेपाल जैसे सीमावर्ती देशों या अन्य देशों में जाने की संभावना पर उन्होंने कहा कि करण के पास पासपोर्ट नहीं है। और ऐसे में बाहरी देशों में जाना संभव नहीं होगा।

इसे भी पढ़ें:इंदौर के फेक पुलिस अधिकारी मामले में महिला तांत्रिक की हुई एंट्री, दोनों ने 20 लाख रुपए ठगे 

वहीं इस मुद्दे को लेकर प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी इस मामले में सख्त कदम उठाने की बात की है। उन्होंने कहा कि यदि कांग्रेस विधायक के बेटे करण ने दो दिनों में सरेंडर नहीं किया तो सरकार ऐसा कदम उठाएगी जो प्रदेश में नजीर बनेगी।

प्रमुख खबरें

Prajatantra: राहुल को रायबरेली से उतारने के पीछे क्या है कांग्रेस की रणनीति, Modi ने क्यों कहा- भागो मत

दिल्ली के ओखला में एक व्यक्ति की चाकू मारकर हत्या, पुलिस जाँच में जुटी

Badtameez Gill में नजर आएंगी Vaani Kapoor, नवजोत गुलाटी करेंगे फिल्म का निर्देशन

RailTel का शुद्ध लाभ मार्च तिमाही में तीन प्रतिशत बढ़कर 77.5 करोड़ रुपये पर