ED की टीम आई तो उनकी भी आंखों में आंसू थे, अजित पवार द्वारा मजाक उड़ाए जाने पर रोहित पवार का आया रिएक्शन

By अभिनय आकाश | May 06, 2024

लोकसभा चुनाव का महासंग्राम जारी है। पहले दो चरण का मतदान खत्म हो चुका है। लोकसभा के तीसरे चरण के लिए कल मतदान होगा। इस बीच, रविवार को उन लोकसभा क्षेत्रों में प्रचार का आखिरी दिन था जहां तीसरे चरण में मतदान होना है। इसमें बारामती लोकसभा क्षेत्र भी शामिल है। महाविकास अघाड़ी प्रत्याशी सुप्रिया सुले के लिए प्रचार करते समय विधायक रोहित पवार भावुक हो गए। रोहित पवार मंच पर फूट-फूट कर रोने लगे। रोहित पवार ने शरद पवार के खिलाफ विपक्ष द्वारा की गई आलोचना का वीडियो जनता को दिखाया। इस बार वह काफी भावुक हो गए।

इसे भी पढ़ें: सुप्रिया सुले बनाम सुनेत्रा पवार!! बारामती लड़ाई से पहले अजीत पवार ने भतीजे रोहित पवार का मजाक उड़ाया, जानें क्या कर दिया कमेंट

इस बीच दूसरी बैठक में बोलते हुए उप मुख्यमंत्री अजित पवार ने इस पर रोहित पवार पर निशाना साधा। उन्होंने रोहित पवार की भावनात्मक स्थिति की भी नकल की। 'मैंने कहा था ना, आखिरी बैठक में कोई कुछ इमोशनल करने की कोशिश करेगा। हमारे एक साथी की आंखों में आंसू दिखे। तो फिर मैं तुम्हें भी दिखाऊंगा।  यह कहते हुए अजित पवार ने रोहित पवार की नकल उतारी। अब रोहित पवार ने अजित पवार को कड़ा जवाब दिया है।

इसे भी पढ़ें: Baramati का रेलवे स्टेशन अपनी बदहाली पर बहा रहा आँसू, 50 साल से नहीं बदले हालात

मैंने एक बारामाटीकर के रूप में भाषण दिया था, यह पवार परिवार के सदस्य के रूप में दिया गया भाषण था। ये बुरा हुआ कि अजित पवार ने पवार साहब की पार्टी ले ली। मैं बिना किसी इरादे के भावुक हो गया। आम जनता क्या कहती है, यह मायने रखता है। जब ईडी आई तो उनकी आंखों में भी आंसू थे। रोहित पवार ने कहा कि हम भावुक हो गए क्योंकि वहां बड़ी संख्या में लोग थे।

प्रमुख खबरें

पाक विदेश मंत्री Ishaq Dar ने कहा- ‘भारी शुल्क’ की वजह से निलंबित हैं भारत के साथ व्यापारिक संबंध

Ruskin Bond Birthday: जिंदगी के 90वें बसंत में पहुंचे फेमस लेखक रस्किन बॉन्ड, जानिए रोचक बातें

JDS सांसद प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ विशेष अदालत ने गिरफ्तारी वारंट किया जारी

Tripura: बीएसएफ के जवानों ने 36 लाख रुपये का सोना जब्त किया, एक गिरफ्तार