सऊदी अरब के क्लब में शामिल होने के लिए रोनाल्डो को मिला बड़ा ऑफर, कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान

By रितिका कमठान | Nov 28, 2022

मैनचेस्टर यूनाइटेड के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो का अनुबंध अपने क्लब के साथ खत्म हो गया है। इसी बीच 37 वर्षीय रोनाल्डो को सउदी अरब क्लब अल नसर से रोनाल्डो को बड़ा ऑफर मिला है। ये रकम काफी बड़ी है जिसकी अल नासर ने पेशकश की है। जानकारी के मुताबिक रोनाल्डो मंगलवार को मैनचेस्टर यूनाइटेड से अलग हो चुके है।

 

इसके बाद सउदी अरब क्लब अल नसर ने रोनाल्डो को 225 मिलियन डॉलर की पेशकश की है, जिसके तहत तीन वर्षों का अनुबंध किया जाएगा। इस अनुबंध के आधार पर प्रति वर्ष रोनाल्डो को खेलने के लिए 7.5 करोड़ डॉलर रुपये मिलेंगे। बता दें कि वर्तमान में कतर में हो रहे फीफा विश्व कप 2022 में रोनाल्डो पुर्तगाल की टीम की तरफ से हिस्सा ले रहे है। रोनाल्डो का ये पांचवा विश्व कप है। 

 

रोनाल्डो का होगा अंतिम फैसला

रोनाल्डो का करार जहां मैनचेस्टर यूनाइटेड के साथ खत्म हो चुका है। अब सउदी अरब क्लब अल नसर के साथ जुड़ाव को लेकर जो भी फैसला होगा वो रोनाल्डो का ही होगा। अगर रोनाल्डो ने सउदी अरब क्लब के इस ऑफर अपनाने में दिलचस्पी दिखाई तो भी डील को अंतिम रूप देने में काफी समय लगेगा। बता दें कि अल नसर ऐसा क्लब है जो नौ लीग खिताब जीत चुका है। बता दें कि रोनाल्डो भी दुनिया के दिग्गज फुटबॉलर हैं। उन्होंने अलग अलग पांच फीफा विश्व कप में गोल किए हैं। 

 

रोनाल्डो ने की थी मैनचेस्टर यूनाइटेड क्लब की निंदा

बता दें कि कुछ समय पहले ही रोनाल्डो ने मैनचेस्टर यूनाइटेड क्लब की कड़ी निंदा की थी। क्लब की निंदा करने के साथ ही रोनाल्डो ने कई मुद्दे भी उठाए थे। इसके बाद मैनचेस्टर यूनाइटेड ने कहा था कि रोनाल्डो आपसी सहमति से क्लब को तत्काल प्रभाव से छोड़ रहे है। आंकड़ों की तरफ देखें तो रोनाल्डो ने मैनचेस्टर यूनाइटेड के लिए 346 मैचों में 145 गोल किए है। क्लब के लिए वो दो बार खेल चुके है। 

प्रमुख खबरें

550 अरब रुपये का बकाया, पाई पाई वसूलने की शुरू हुई कार्रवाई, जिनपिंग ने शहबाज को दिया अल्टीमेटम

मुसलमानों के लिए बरकरार रखेंगे 4% आरक्षण, Andhra Pradesh में BJP की सहयोगी TDP का बड़ा ऐलान

Jammu Kashmir: आतंकवादी संगठन से जुड़ने जा रहा था युवक, पुलिस ने मौके पर ही धड़ दोबाचा

पक्षपातपूर्ण और राजनीतिक एजेंडा, अंतरराष्ट्रीय धार्मिक स्वतंत्रता को लेकर अमेरिकी आयोग की रिपोर्ट को भारत ने किया खारिज