आश्रम वेब सीरीज को लेकर भोपाल में हुआ हंगामा, गृह मंत्री ने दी फिल्म निर्देशकों को चेतावनी

By सुयश भट्ट | Oct 25, 2021

भोपाल। राजधानी भोपाल में चल रहे आश्रम फिल्म विवाद पर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने फिल्म निर्देशकों को चेतावनी दी है। उन्होंने कहा कि हमारी भावनाओं को आहत करने वाले दृश्य फिल्माते क्यों हो ? हिम्मत है तो दूसरे धर्म के बारे में करके बताएं।

इसे भी पढ़ें:राज्यपाल का झलका दर्द, कहा - पहली बार देखी है राज्य में ऐसी स्थिति 

गृह मंत्री नरोत्तम ने शूटिंग से पहले की गाइडलाइन जारी की है। उन्होंने कहा कि पहले प्रशासन को स्टोरी देना होगा उसके बाद अनुमति लेनी होगी। आपत्तिजनक कोई दृश्य है या फिर किसी धर्म को आहत करने वाला सीन है तो उसके हटाने के बाद फिल्मांकन की अनुमति दी जाएगी।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में शूटिंग करने वालों का हमेशा स्वागत है। फिल्म आश्रम के नाम बदलने पर उन्होंने कहा कि मैं भी पक्षधर हूं आश्रम नाम क्यों? किसी दूसरे धर्म पर नाम रख कर बताओ। वहीं उन्होंने ये भी कहा है कि डाबर कंपनी में निकले विज्ञापन को लेकर भी डीजीपी को निर्देश दिए हैं। 

इसे भी पढ़ें:बड़वानी में पलटी स्कूल बस, ड्राइवर की हुई मौत , कई बच्चें हुए घायल 

दरअसल फिल्म निर्माता प्रकाश झा की आश्रम 3 वेब सीरिज के नाम को लेकर विवाद हो गया है। भोपाल में वेब सीरिज की शूटिंग स्थल पर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने तोड़फोड़ की थी। पुरानी जेल में रास्ते को रोककर की गाड़ियों में तोड़फोड़ की गई। जिसके बाद नाराज कार्यकर्ताओं ने फिल्म डायरेक्टर प्रकाश झा पर स्याही फेंकने की कोशिश की। ये लोग फिल्म का नाम बदलने की मांग कर रहे हैं।

आपको बता दें कि भोपाल डीआईजी इरशाद वली ने मामले में जल्द कर्रवाई करने की बात कही थी। उन्होंने कहा था जिन लोगों ने हंगामा और तोड़फोड़ की है उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी और उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा।असामाजिक तत्वों के द्वारा कुछ गाड़ी में तोड़फोड़ और हंगामा किया गया।

प्रमुख खबरें

आज हम नरेंद्र मोदी की वजह से जिंदा हैं...बीजेपी लोकसभा उम्मीदवार के लिए वोट मांगते हुए बोले फडणवीस

Iran ने पुर्तगाली ध्वज वाले जहाज के चालक दल में शामिल भारतीय सदस्यों को राजनयिक पहुंच प्रदान की

LSG vs RR IPL 2024: लखनऊ के खिलाफ रॉयल्स ने जीता टॉस, यहां देखें प्लेइंग इलेवन

महाराष्ट्र कांग्रेस पर अब सपा विधायक ने उठाए सवाल, कहा- मुस्लिम वोट तो चाहिए लेकिन कैंडिडेट...