''सांड की आंख'' का पहला पोस्टर रिलीज, गोबर के उपले बनाती नजर आई तापसी-भूमि

By रेनू तिवारी | Mar 12, 2019

तापसी पन्नू वो अदाकारा हैं जिन्होंने अपनी एक्टिंग के दम पर ये मुकाम हासिल किया हैं कि वो सदी के महानायक के साथ फिल्में कर रही हैं। अमिताभ बच्चन के साथ हाल ही में रिलीज हुई फिल्म बदला बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त धमाल मचा रही है। फिल्म पिंक, बेबी, नामशबाना और सूरमा जैसी फिल्मों में उनके बेदतरीन अभिनय को लोगों ने खूब पसंद किया। इस समय कह सकते हैं कि ताप्सी के सितारें बुलंदियों पर हैं क्योंकि कई डायरेक्टर्स की पहली पसंद तापसी हैं। अपनी डायरेक्शन के लिए मशहूर डायरेक्टर अनुराग कश्यप अपनी नई फिल्म लेकर आने वाली हैं। फिल्म का नाम 'सांड की आंख' है। इस फिल्म में तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर का लीड रोल हैं। फिल्म का नाम काफी अनोखा हैं और फिल्म की पहली झलक भी काफी अलग है। 

इसे भी पढ़ें: जिस दिन मैं भविष्यवाणी करने लगूंगी, यह मेरा पतन होगा: तापसी पन्नू

दरअसल तापसी ने ऑफिशियल ट्विटर हैंडेल के जरिए फिल्म का एक पोस्टर रिलीज किया हैं इसे फिल्म की पहली झलक भी कह सकते हैं पोस्टर में दो महिलाएं गांव की महिलाओं की वेशभूषा में कंडे थापती नजर रही हैं। दोनों की बैक फोटो दिखाई दे रही है। कयास तो यही लगाए जा रहे हैं कि फोटो में जो दो महिलाए हैं वे तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर हैं।

इससे पहले भी फिल्म के बारे में घोषणा करते हुए तापसी ने एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वे भूमि और अनुराग संग बैठी नजर आई थीं।

इसे भी पढ़ें: मुकेश अंबानी के बेटे आकाश की शादी, सेलिब्रिटी से लेकर राजनीति और खेल जगत की हस्तियां शामिल

फ़िल्म में दादी चन्द्रो के किरदार की भूमिका बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर व दादी प्रकाशो की भूमिका तापसी पन्नू निभा रही है।  इसका निर्माण संयुक्त रूप से निधि परमार और अनुराग कश्यप कर रहे हैं। फिल्म का निर्देशन तुषार हीरानंदानी कर रहे। फिल्म की रिलीज डेट की अभी कोई जानकारी नहीं है।

इसे भी पढ़ें: बॉलीवुड में महिलाओं की स्थिति क्या हैं? इन फीमेल डायरेक्टर्स ने किया खुलासा

यहां देखें फिल्म बदला का रिव्यू- 

प्रमुख खबरें

BJP की झूठी सरकार को जनता के सच्चे सवालों का सामना करना होगा, जलेसर में रैली के दौरान AKhilesh Yadav ने केंद्र पर साधा निशाना

Gujarat News । मौलवी रच रहा था BJP नेताओं की हत्या की साजिश, पुलिस ने किया गिरफ्तार, WhatsApp से मिली अहम जानकारी

कर्नाटक में कांग्रेस सरकार प्रज्वल की दुष्कर्म पीड़िताओं को वित्तीय सहायता देगी

प्रधानमंत्री मोदी भगवान राम के नाम पर वोट मांगेंगे, लेकिन विकास और महंगाई पर नहीं बोलेंगे : Sanjay Raut