सलमान खान ने कोलकाता में ममता बनर्जी से की मिले, जानें पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री से मुलाकात के क्या हैं मायने

By रेनू तिवारी | May 13, 2023

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा शनिवार शाम ईस्ट बंगाल क्लब मैदान में आयोजित एक संगीत समारोह में भाग लेने के लिए कोलकाता पहुंचे। इन हस्तियों ने कार्यक्रम से पहले पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से उनके कालीघाट स्थित आवास पर मुलाकात की। कड़ी सुरक्षा के बीच, सलमान खान के साथ जैकलीन फर्नांडीज, प्रभु देवा और आयुष शर्मा भी थे, जो शुक्रवार शाम कोलकाता के नेताजी सुभाष चंद्र बोस अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उतरे। साउथ फिल्म इंडस्ट्री की फेम पूजा हेगड़े भी इस कॉन्सर्ट में शिरकत करने वाली हैं।

 

इसे भी पढ़ें: 'Bump alert' इलियाना डिक्रूज ने नई तस्वीरों में बिखेरी प्रेग्नेंसी की चमक, फैंस ने कहा 'खूबसूरत मम्मा'

 

 बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ने शनिवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से यहां कालीघाट स्थित उनके आवास पर शिष्टाचार मुलाकात की। खान शाम करीब 4.25 बजे टीएमसी प्रमुख के आवास पर पहुंचे, क्योंकि सुपरस्टार की एक झलक पाने के लिए बड़ी संख्या में प्रशंसक सड़कों पर जमा हो गए थे। अभिनेता शाम को बाद में आयोजित होने वाले ईस्ट बंगाल फुटबॉल क्लब के शताब्दी समारोह में भाग लेने के लिए शहर में हैं। अधिकारियों ने कहा कि खान ने मुख्यमंत्री आवास पर करीब 30 मिनट बिताए। उन्होंने कहा कि जिस होटल में लोकप्रिय अभिनेता ठहरे हैं, वहां सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है। शीर्षक को छोड़कर, इस कहानी को द टेलीग्राफ ऑनलाइन के कर्मचारियों द्वारा संपादित नहीं किया गया है और इसे एक सिंडिकेट फीड से प्रकाशित किया गया है।

 

इसे भी पढ़ें: Parineeti Chopra और Raghav Chadha की सगाई, खाने में क्या होगा खास, होने वाले दुल्हा-दुल्हन कैसे होंगे ड्रेसअप, यहां पढ़ें सब कुछ

 

 कहा जाता है कि सलमान खान 13 साल बाद राज्य में आए हैं। इससे पहले वे अपनी फिल्म 'वॉन्टेड' के प्रमोशन के लिए कोलकाता आए थे। सिटी क्लब के शताब्दी समारोह के एक हिस्से के रूप में खान का 'दा-बंग द टूर रीलोडेड' नामक शो में प्रदर्शन करने का कार्यक्रम है। कार्यक्रम करीब तीन घंटे तक चलने की संभावना है।


प्रमुख खबरें

Alipore Fire : एनजीटी ने 11 पीड़ितों के परिजनों को 20-20 लाख रुपये का मुआवजा देने का आदेश दिया

यदि कोई व्यक्ति भ्रष्ट है तो उसे जेल जाना होगा: Mohan Yadav

Haryana, Punjab में भीषण गर्मी, सिरसा में तापमान 46.2 डिग्री सेल्सियस पहुंचा

Amit Shah दो दिवसीय श्रीनगर दौरे पर, सुरक्षा समीक्षा बैठक की अध्यक्षता करेंगे