BJP कार्यालय में हुई अनुसूचित जनजाति मोर्चा की बैठक, CM ने कहा - जो मैदान में निकलेगा वही नेता बनेगा

By सुयश भट्ट | Sep 28, 2021

भोपाल। राजधानी भोपाल के बीजेपी कार्यालय में मंगलवार को अनुसूचित जनजाति मोर्चा की बैठक हुई। बैठक में आदिवासी समाज के प्रमुख लोगों को बुलाया गया।  बैठक में शिवराज सिंह ने क्रिश्चियन मिशनरी भीम आर्मी, जयस को विघटन और षडयंत्रकारी बताया और इस पर चिंता जाहिर की है।

इसे भी पढ़ें:CM शिवराज ने किया महिला हॉकी टीम के खिलाड़ियों का सम्मान, कप्तान रानी रामपाल ने की सीएम की तारीफ

दरअसल बीजेपी के बैठक में आदिवासी संगठन जयस और गोंड़वाना का खौफ दिखा। जयस और गोंड़वाना के आदिवासी क्षेत्रों में तेजी से बढ़ते प्रभाव और सक्रियता पर बीजेपी ने चिंता जताई है। बताया जा रहा है कि डिंडौरी से आई एक महिला कार्यकर्ता ने सीएम शिवराज सिंह और वीडी शर्मा के सामने जमीनी हकीकत बताई। उसने बताया कि सिर्फ जिला मुख्यालयों पर योजनाएं व उसकी जानकारी पहुंच रही है।

वहीं सीएम शिवराज ने कहा कि आज समाज को तोड़ने वाले लोग सक्रिय हैं। इसमें क्रिश्चियन मिशनरी भीम आर्मी जयस जैसे शामिल हैं। उन्होंने आगे कहा कि इसमें सिर्फ देशी नहीं विदेशी भी शामिल हैं। जहां से फंडिंग आती है। इनका षड्यंत्र गहरा और बड़ा है। जिससे हमें सावधान रहना होगा।

इसे भी पढ़ें:CM शिवराज ने दिग्विजय सिंह को याद दिलाया पुराना नारा , कहा - जब तक रहेंगे दिग्गी, जलती रहेगी डिब्बी 

मुख्यमंत्री ने कहा कि ये हिंदुओं को तोड़ने का काम करते हैं। इस दौरान बैठक में उन्होंने अपने नेताओं को भी नसीहत देते हुए कहा कि जो मैदान में निकलेगा वही नेता बनेगा। कुछ ऐसे होते हैं जो एक बैठक में आते हैं फिर सीधे दूसरी में आते बीच में गायब हो जाते हैं। 

प्रमुख खबरें

Shah ने BJP और उसके छद्म सहयोगियों को नेशनल कॉन्फ्रेंस को हराने का निर्देश दिया: Omar

विपक्षी दलों के नेताओं को जेल भेजने में Congress अव्वल : Chief Minister Mohan Yadav

Manoj Tiwari ने मुझ पर हमला कराया क्योंकि लोग अब उन्हें स्वीकार नहीं कर रहे हैं: Kanhaiya

Shakti Yojana से Metro को नुकसान होने संबंधी प्रधानमंत्री की टिप्पणी से हैरान हूं: Shivkumar