CM शिवराज ने किया महिला हॉकी टीम के खिलाड़ियों का सम्मान, कप्तान रानी रामपाल ने की सीएम की तारीफ

CM शिवराज ने किया महिला हॉकी टीम के खिलाड़ियों का सम्मान, कप्तान रानी रामपाल ने की सीएम की तारीफ

मध्य प्रदेश में हॉकी के लिए वर्ल्ड क्लास फैसिलिटी है। शिवराज सरकार ने जिस तरह से स्पोर्ट्स में महिलाओं के प्रति खेलों में रुचि बढ़ाने और उन को आगे बढ़ाने में काफी मदद कर रहे हैं।

भोपाल। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मंगलवार को टोक्यो ओलंपिक 2020 में हिस्सा लेने वाली भारतीय महिला हॉकी टीम के खिलाड़ियों को सम्मानित किया। इसी बीच भोपाल पहुंची महिला हॉकी टीम की कप्तान रानी रामपाल ने सीएम शिवराज सिंह चौहान की खूब तारीफ की है।

इसे भी पढ़ें:बयान देकर फसे विधायक रामेश्वर शर्मा, मांगी राजपूतों से क्षमा 

दरअसल रानी रामपाल ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि लड़कियों का सम्मान कैसे किया जाए, यह मध्यप्रदेश से अन्य राज्यों को सीखना चाहिए।मध्यप्रदेश में सरकार लड़कियों को बढ़ावा दे रही है। उन्होंने खेल मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया को धन्यवाद देते हुए कहा कि पूरे देश में एमपी ने उदाहरण स्थापित किया है।

उन्होंने ये भी कहा कि मध्य प्रदेश में हॉकी के लिए वर्ल्ड क्लास फैसिलिटी है। शिवराज सरकार ने जिस तरह से स्पोर्ट्स में महिलाओं के प्रति खेलों में रुचि बढ़ाने और उन को आगे बढ़ाने में काफी मदद कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें:उपचुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद बीजेपी ने बताई कांग्रेस की नई परिभाषा 

उन्होंने कहा कि पहले हमें अन्य देशों की टीमों को देखकर लगता था कि हम इन से जीत पाएंगे कि नहीं, लेकिन अब खिलाड़ियों को भी आगे बढ़ने में मदद मिलेगी। हमको हार नहीं माननी है और आखरी समय तक फाइट करनी है।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।