CM शिवराज ने दिग्विजय सिंह को याद दिलाया पुराना नारा , कहा - जब तक रहेंगे दिग्गी, जलती रहेगी डिब्बी

CM शिवराज ने दिग्विजय सिंह को याद दिलाया पुराना नारा , कहा - जब तक रहेंगे दिग्गी, जलती रहेगी डिब्बी

कमलनाथ 15 महीने में पूरे प्रदेश को खा गए और अभी पता चला की दिग्गी राजा धरने पर बैठे हैं। दिग्गी जब तुम मुख्यमंत्री थे तो 2 घंटे भी बिजली नहीं आती थी। उन्होंने कहा कि किसानों के लिए धरने पर बैठकर नाटक कर रहे हैें।

भोपाल। राजधानी भोपाल में भारत बंद पर किसानों के साथ धरने पर बैठे पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह पर  शिवराज सिंह चौहान ने पलटवार किया है। शिवराज सिंह ने कहा कि मुझे पता चला है कि कुछ कांग्रेसी नाटक कर रहे हैं, धरने पर बैठ रहे हैं। उन्होंने कहा कि किसानों के लिए धरने पर बैठ कर नाटक कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें:ऊर्जा मंत्री ने किसान के पैरों पर सर रखकर मांगी माफी, ये है कारण 

उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि कमलनाथ 15 महीने में पूरे प्रदेश को खा गए और अभी पता चला की दिग्गी राजा धरने पर बैठे हैं। दिग्गी जब तुम मुख्यमंत्री थे तो 2 घंटे भी बिजली नहीं आती थी। उन्होंने कहा कि किसानों के लिए धरने पर बैठकर नाटक कर रहे हैें।

इसे भी पढ़ें:कृषि कानून के विरोध में भारत बंद के दौरान भिड़े किसान संगठन और बीजेपी के कार्यकर्ता 

शिवराज सिंह ने कांग्रेस सरकार पर सवाल उठाते हुए कहा कि बैतूल में किसानों को किसने गोलियों से भुनवाया था? बिजली भी नहीं रहती थी। लोग नारे लगाते थे, “जब तक रहेंगे दिग्गी, जलती रहेगी डिब्बी”। तुमने प्रदेश को अंधेरा दिया, सिंचाई का पानी नहीं दिया, पीने का पानी नहीं दिया और आज नाटक कर रहे हो।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...