आपसी मतभेद के चलते स्कूल के बच्चों में हुई लड़ाई, चाकू से किया हमला

By सुयश भट्ट | Oct 26, 2021

भोपाल। राजधानी भोपाल के निजी स्कूल सेंट जोसेफ को-एड के 10वीं के दो छात्रों पर 11वीं के एक छात्र ने अपने दोस्तों के मिलकर चाकू से हमला कर दिया। इस हमले में दो छात्रों को गंभीर चोट लगी है। और एक छात्र का आईसीयू में उपचार चल रहा है। हालांकि विवाद की वजह सामने नहीं आई है।

इसे भी पढ़ें:ग्वालियर में प्रॉपर्टी डीलर ने विधायक के घर के बाहर खाया जहर

वहीं घायल छात्रों ने जानकारी देते हुए कहा है कि हमला करने वालों से उनका कोई विवाद नहीं हुआ था। वे परीक्षा खत्म होने के बाद आईसक्रीम खाने स्कूल से बाहर निकले थे। और तभी आरोपी ने हमला कर दिया।

दरअसल मंगलवार को प्री-बोर्ड की परीक्षा थी। दोपहर करीब दो बजे परीक्षा खत्म होने के बाद वह अपने साथ पढ़ने वालों के साथ स्कूल के बाहर निकला। चारों दोस्त आईसक्रीम खाने के लिए स्कूल से थोड़ी दूर 10 नंबर बस स्टाप के पास पहुंचे। इसी बीच उसी के स्कूल में पढ़ने वाला एक अन्य छात्र  अपने दोस्तों के साथ पहुंचा। पीड़ित छात्र ने बताया कि हमला करने वाला छात्र आते ही गाली-गालौच करने लगा।

इसे भी पढ़ें:खाद की कमी को लेकर किसानों ने दिया रेलवे ट्रैक पर धरना, लगाए सरकार के खिलाफ नारे 

जिसके बाद उसने चाकू निकालकर मेरे सोल्डर पर हमला कर दिया। मुझे मारते देख बाकी दोस्त बीच बचाव करने लगे। तभी आरोपी ने उसकी गर्दन-पीठ पर चाकू मार दिया। और उसका खून बहने लगा। गंभीर हालत छात्र को फ्रैक्चर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ऐसी जानकारी मिली है कि हमलावर छात्र स्कूल में छात्रों के साथ शिक्षकों को भी अपना रौब दिखा चुका है। वह झगड़ालू प्रवृत्ति का है। घायल छात्रों के परिजनों का कहना है कि वे स्कूल के टोनी सर पर भी चाकू से हमला कर चुका है। हालांकि, पुलिस का कहना है कि अभी तक ऐसी कोई शिकायत पूर्व में जतिन के खिलाफ नहीं मिली हैं।

प्रमुख खबरें

DC vs RR IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स ने राजस्थान रॉयल्स को हराया, पोरेल और फ्रेजर-मैकगर्क की अर्धशतकीय पारी

पुलवामा हमले के वक्त Modi फिल्म की शूटिंग करने में व्यस्त थे : Farooq Abdullah

South China Sea में परिचालन संबंधी तैनाती के लिए भारतीय नौसेना के तीन पोत Singapore पहुंचे

China के राष्ट्रपति ने वरिष्ठ राजनयिक Xu Feihong को भारत में अपना नया राजदूत नियुक्त किया