शाहरुख खान ईद की परंपरा को निभाया, घर की छत पर आकर फैंस को दी ईद-उल-अजहा की बधाई

By रेनू तिवारी | Jul 10, 2022

ईद का मौका हो और शाहरुख खान अपने फैंस से न मिले ऐसा आखिर कैसे हो सकता हैं! अपनी सालों की परंपरा को आगे बढ़ाते हुए शाहरुख खान एक बार फिर अपने घर की बालकनी पर आये और बाहर खड़े अपने फैंस को ईद की बधाई दी। 


10 जुलाई (रविवार) को ईद-उल-अजहा के मौके पर शाहरुख खान अपने कमरे से बाहर निकले साथ में उनका बेटा अबराम खान भी था और हमेशा की तरह उन्होंने अपने प्रशंसकों को हाथ लहराते हुए ईद की बधाई दी। 


दुनिया 10 जुलाई को ईद-उल-अजहा मना रही है और सुबह से ही सोशल मीडिया शुभकामनाओं से भरा हुआ है। माधुरी दीक्षित के बाद, संजय दत्त, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने प्रशंसकों को शुभकामनाएं दीं, इसके अलावा शाहरुख खान ने शुभ अवसर पर अपनी प्रसिद्ध छत पर उपस्थिति दर्ज कराई। अभिनेता ने एक सफेद टी-शर्ट पहनी थी और इसे डेनिम के साथ जोड़ा था।

 

इसे भी पढ़ें: लेडीलव Tejasswi Prakash को फूल देने के लिए घुटनों पर बैठे Karan Kundrra, रोमांटिक केमिस्ट्री ने लूट ली महफिल


इसके अलावा शाहरुख खान ईद के मौके पर सफेद रंग के पठानी सूट में बेहद स्मार्ट लग रहे थे। उन्हें पहले 10 जुलाई को टैप किया गया था। वह किसी काम से अपने सुरक्षा गार्डो के साथ घर से बाहर निकले थे।

 

इसे भी पढ़ें: ब्रह्माकुमारीज़ ने प्रकृति के प्रति जागरूकता फैलाने के लिए लगाए पेड़

 

शाहरुख खान आखिरी बार आनंद एल राय की फिल्म जीरो (2018) में नजर आए थे। इसके बाद, अभिनेता की 2023 में तीन रिलीज़ होंगी। पठान 25 जनवरी, 2023 को, जवान 2 जून, 2023 को रिलीज़ होगी, और डंकी 22 दिसंबर, 2023 को दिन की रोशनी में दिखाई देगी।

 


प्रमुख खबरें

550 अरब रुपये का बकाया, पाई पाई वसूलने की शुरू हुई कार्रवाई, जिनपिंग ने शहबाज को दिया अल्टीमेटम

मुसलमानों के लिए बरकरार रखेंगे 4% आरक्षण, Andhra Pradesh में BJP की सहयोगी TDP का बड़ा ऐलान

Jammu Kashmir: आतंकवादी संगठन से जुड़ने जा रहा था युवक, पुलिस ने मौके पर ही धड़ दोबाचा

पक्षपातपूर्ण और राजनीतिक एजेंडा, अंतरराष्ट्रीय धार्मिक स्वतंत्रता को लेकर अमेरिकी आयोग की रिपोर्ट को भारत ने किया खारिज