शाहिद कपूर का था सानिया मिर्ज़ा के साथ अफेयर! होटल के रूम में इस हालत में पकड़े गए थे दोनों

By प्रिया मिश्रा | May 21, 2022

बॉलीवुड इंडस्ट्री के 'चॉकलेटी' बॉय यानी शाहिद कपूर की आज भी लाखों लड़कियां दीवानी हैं। चाहे शाहिद की चार्मिंग स्माइल हो या उनके बात करने का ढंग, फैंस उनकी हर अदा पर मरते हैं। शाहिद कपूर ना केवल अपनी शानदार एक्टिंग बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं। एक समय था जब शाहिद कपूर और करीना कपूर के अफेयर की बातें जगजाहिर थीं। लेकिन इसके अलावा भी शाहिद के कई ऐसे रिलेशनशिप रहे हैं जिनके बारे में शायद बहुत कम लोगों को जानकारी है। आज हम आपको ऐसे ही एक किस्से के बारे में बताएंगे -

 

इसे भी पढ़ें: उर्फी जावेद को लगी गर्मी तो पहन ली रस्सी से बनी स्कर्ट, वीडियो देख फैन्स बोले- 'अंदर कुछ भी नहीं पहना है'


कई ऐसे बॉलीवुड और स्पोर्ट्स सेलेब्रिटीज हैं जिनके प्यार के चर्चे खूब मशहूर हुए। इन दिनों शाहिद कपूर भी अपनी एक पुरानी प्रेम कहानी की वजह से सुर्खियों में हैं। शाहिद की यह लव स्टोरी किसी और के साथ नहीं बल्कि भारत की मशहूर टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा के साथ थी। रिपोर्ट की मानें तो शाहिद कपूर ने सानिया मिर्जा को डेट किया था। इतना ही नहीं दोनों को होटल के कमरे में एक साथ पकड़ा गया था।

 

इसे भी पढ़ें: करिश्मा तन्ना ने शादी के बाद पार कर डाली बोल्डनेस की सारी लिमिट, बिकिनी पहन शेयर की ऐसी फोटोज़


ऐसा कहा जाता है कि शाहिद और सानिया के अफेयर के बारे में बहुत कम लोग जानते थे। लेकिन दोनों रिलेशनशिप का खुलासा एक वेटर ने किया था। दरअसल हुआ यह था कि शाहिद कपूर और सानिया मिर्जा बेंगलुरु के एक होटल में रुके थे। इसी दौरान उनके कमरे में एक वेटर आया जिसने शाहिद और सानिया को एक साथ देख लिया। इसके बाद हर जगह यह बात आग की तरह फैल गई और लोग दोनों के रिश्ते के बारे में बातें करने लगे थे। लकी इस बारे में कभी भी कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं मिली।

 

इसे भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा को पति निक जोनस से मिला ये खास गिफ्ट, तस्वीर शेयर कर कहा- Best Husband Ever


वर्तमान समय की बात करें तो शाहिद कपूर ने मीरा राजपूत से शादी की है। दोनों के दो बच्चे हैं  बेटी मीशा और बेटा जैन। वहीं, सानिया मिर्जा ने भी पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी की है। दोनों अपनी अपनी शादीशुदा जिंदगी में काफी खुश हैं।

प्रमुख खबरें

Jammu and Kashmir: पुंछ में एयरफोर्स के काफिले पर आतंकी हमला, कई जवानों के घायल होने की आशंका

RCB vs GT IPL 2024: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और गुजरात टाइटंस के बीच भिड़ंत, यहां देखें प्लेइंग इलेवन

Prajwal Revanna Sex Scandal: अपहरण मामले में फंसे प्रज्वल के पिता, एचडी रेवन्ना को SIT ने किया गिरफ्तार

20 साल बाद संजय निरुपम की हुई घर वापसी, महायुति को कितना होगा फायदा?