सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद पहली बार सलमान खान से मिली शहनाज गिल, गले लग कर खूब रोई, देखें वीडियो

By रेनू तिवारी | Jan 29, 2022

बात जब जब बिग बॉस की होगी सिद्धार्थ शुक्ला को जरूर याद किया जाएगा। बिग बॉस 15 का फिनाले होने वाला है। फिनाले की रात सलमान खान सहित बिग बॉस के उम्मीदवारों ने सिद्धार्थ शुक्ला को याद किया। सेट पर स्पेशल गेस्ट बनकर पहुंची शहनाज गिल ने सिद्धार्थ का याद किया। शहनाज गिल और सिद्धार्थ की दोस्ती बिग बॉस 13 के घर में ही हुई थी। सेट पर आकर शहनाज गिल काफी भावुक नजर आयी।

इसे भी पढ़ें: श्वेता तिवारी के 'भगवान और ब्रा' वाले बयान पर बढ़ा बवाल, FIR दर्ज, जानें क्या है पूरा सच 

शहनाज गिल ने सेट पर अपने द्वारा बनाये गये एक गाने पर डांस भी किया। सिद्धार्थ के दुनिया से चले जाने के बाद शहनाज गिल की हालत को लकर फैंस काफी परेशान थे। सिद्धार्थ शुक्ला की अंतिम यात्रा का दौरान सभी ने शहनाज गिल की हालत देखी थी। फैंस जानना चाहते थे कि आखिर शहनाज गिल कैसी है। शहनाज गिल अपने साथ साथ फैंस के लिए भी सिद्धार्थ शुक्ला की पुरानी यादों को लेकर गाना लेकर आयी- 'तू यहीं है ना'। गाने के लिरिक्स से ये समझा जा सकता है कि सिद्धार्थ भले ही इस दुनिया में न हो लेकिन सना के वह हमेशा पास है। 

इसे भी पढ़ें: बोनी कपूर ने बहन की शादी की फोटोज की शेयर, धर्मेंद्र भी पहुंचे थे आशीर्वाद देने 

इस गाने पर बिग बॉस 15 के सेट पर शहनाज गिल ने डांस किया। सेट पर वह कुछ देर सलमान खान से बात करती हुई भी नजर आयी। इस दौरान उन्हें सलमान खान से गले मिलकर रोते हुए भी देखा गया। शहनाज की आंखों में आंसू देखन सलमान खान भी खुद को संभाल नहीं सके और भावुक हो गये।

यहां देखें वीडियो-  

प्रमुख खबरें

सरकार विपणन वर्ष 2023-24 में 20 लाख टन चीनी निर्यात की अनुमति दे : ISMA

Jio, Airtel, Vodafone Idea 96,317 करोड़ रुपये की स्पेक्ट्रम नीलामी में भाग लेंगी

Justice SK Mishra बने GST अपीलीय न्यायाधिकरण के पहले अध्यक्ष, वित्त मंत्री ने दिलाई शपथ

Madhya Pradesh में कांग्रेस ने की जोरदार वापसी, भाजपा को भी क्लीन स्वीप की आस