बोनी कपूर ने बहन की शादी की फोटोज की शेयर, धर्मेंद्र भी पहुंचे थे आशीर्वाद देने

Boney Kapoor sister wedding photos
बोनी कपूर ने तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा यह 18 फरवरी 1983 का दिन था धरम जी को जब पता चला कि हमारी बहन की शादी उसी होटल में हो रही है जहां वह दिल्ली में अपने शूट के दौरान रुके हुए थे

फिल्म निर्माता बोनी कपूर सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। वह पुरानी तस्वीरों को शेयर करते रहते हैं। बोनी कपूर ने हाल ही में अपनी बहन रीना कपूर की शादी की तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र भी नजर आ रहे हैं। दरअसल जिस होटल में बोनी कपूर की बहन की शादी थी उसी होटल में धर्मेंद्र भी फिल्म की शूटिंग के दौरान में ठहरे हुए थे। जब धर्मेंद्र को बोनी कपूर की बहन की शादी का पता चला तो वह उन्हें आशीर्वाद देने पहुंच गए।

बोनी कपूर ने तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा यह 18 फरवरी 1983 का दिन था धरम जी को जब पता चला कि हमारी बहन की शादी उसी होटल में हो रही है जहां वह दिल्ली में अपने शूट के दौरान रुके हुए थे, वह बहुत ही शालीनता से बैंक्वेट हॉल आए और विवाहित जोड़े को अपना आशीर्वाद दिया। बोनी कपूर के द्वारा शेयर की गई तस्वीर उनकी बहन रीना और उनके पति संदीप मारवाह के वरमाला के समय की है। इस तस्वीर में धर्मेंद्र को संदीप मारवाह का हाथ पकड़े देखा जा सकता है।

 इस तस्वीर पर यूजर्स तरह तरह के कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा बोनी सर मैं आपको अक्सर थ्रोबैक फोटो उस पोस्ट करते हुए देखता हूं पुरानी यादों को देखकर सच में बहुत अच्छा लगता है। एक अन्य यूजर ने तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा आप अपनी पत्नी मोना कपूर के साथ पूरानी तस्वीरें क्यों नहीं पोस्ट करते? क्या आप उन्हें भूल गए वो आपकी जिंदगी का अहम हिस्सा थीं और आपके दो बच्चों की मां भी? आपको बता दें कि श्रीदेवी बोनी कपूर की दूसरी पत्नी थीं।

अन्य न्यूज़