श्वेता तिवारी के 'भगवान और ब्रा' वाले बयान पर बढ़ा बवाल, FIR दर्ज, जानें क्या है पूरा सच

shweta tiwari
भोपाल में अपनी अपकमिंग वेब सीरीज 'शो स्टॉपर- मीट द ब्रा फिटर' के प्रमोशन के दौरान श्वेता ने यह बयान दिया। श्वेता ने हंसते हुए कहा था- 'मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं।' देखते ही देखते यह बयान वायरल हो गया और मध्य प्रदेश में बवाल बढ़ गया. कई हिंदू संगठनों ने इस पर आपत्ति जताई।

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी एक बार फिर विवादों में घिर गई हैं। 'मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं', श्वेता के इस विवादास्पद बयान के बाद उनकी मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। भोपाल के श्यामला हिल्स पुलिस स्टेशन में श्वेता तिवारी के खिलाफ IPC की धारा 295(A) के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। श्वेता ने भोपाल में अपनी वेब सीरीज ‘शो स्टॉपर’ के प्रमोशन के दौरान यह बयान दिया था।

इसे भी पढ़ें: बोनी कपूर ने बहन की शादी की फोटोज की शेयर, धर्मेंद्र भी पहुंचे थे आशीर्वाद देने

क्या है पूरा मामला 

आपको बता दें कि भोपाल में अपनी अपकमिंग वेब सीरीज 'शो स्टॉपर- मीट द ब्रा फिटर' के प्रमोशन के दौरान श्वेता ने यह बयान दिया। श्वेता ने हंसते हुए कहा था- 'मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं।' देखते ही देखते यह बयान वायरल हो गया और मध्य प्रदेश में बवाल बढ़ गया. कई हिंदू संगठनों ने इस पर आपत्ति जताई। वहीं एमपी के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी इसकी कड़ी निंदा की थी और एक्ट्रेस के खिलाफ एक्शन लेने की बात कही थी। सोशल मीडिया पर भी श्वेता तिवारी को ट्रोल किया जा रहा है। हालांकि अभी तक इस मामले में श्वेता की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है।

इसे भी पढ़ें: विक्की कौशल और सारा अली खान ने शुरू की अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग, नाम का अभी खुलासा नहीं

क्या है श्वेता तिवारी के बयान का पूरा सच 

अगर रिपोर्ट्स की मानें तो इस वीडियो में श्वेता अपनी सह कलाकार सौरभ राज जैन की बात कर रही थीं, जो शो में ब्रा फिटर का किरदार निभा रहे हैं। इससे पहले सौरभ 'महाभारत' सीरियल में भगवान श्रीकृष्ण का किरदार निभा चुके हैं। यही वजह है कि हंसी मजाक में श्वेता तिवारी ने कहा था कि भगवान मेरी ब्रा का साइज ले रहे हैं। आपको बता दें कि श्वेता तिवारी की इस वेब सीरीज में उनके साथ रोहित रोहित दिगांगना सूर्यवंशी, कंवलजीत और सौरभ राज जैन अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। इस सीरीज की शूटिंग भोपाल में होगी लेकिन शूटिंग शुरू होने से पहले ही इस पर बवाल हो गया है।

- प्रिया मिश्रा

अन्य न्यूज़