पुलवामा हमला को लेकर शरद पवार ने मोदी पर साधा निशाना

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Feb 15, 2019

पुणे। राकांपा अध्यक्ष शरद पवार ने शुक्रवार को कहा कि पुलवामा आतंकी हमला देश पर प्रहार है और इस मुद्दे को राजनीतिक रंग देने की कोई कोशिश नहीं होनी चाहिए। पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कांग्रेस नीत संप्रग सरकार के समय हुए इस तरह के कुछ हमलों के बाद दिये गये बयानों को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी आड़े हाथ लिया। पुणे जिले के बारामती में संवाददाताओं से बातचीत में पवार ने जम्मू कश्मीर में सीआरपीएफ के काफिले पर हमले को देश पर हमला बताया। पवार ने कहा, ‘‘मुझे याद आता है कि सत्ता में आने से पहले प्रधानमंत्री मोदी अपनी चुनावी रैलियों में कहते थे कि मनमोहन सिंह सरकार पाकिस्तान को सबक सिखाने में नाकाम रही है। वह कहते थे कि मनमोहन सिंह सरकार में सबक सिखाने की क्षमता नहीं है।’

 

इसे भी पढ़ें- शहीद जवानों का बदला लेंगे, किसी को भी माफ नहीं किया जाएगा: CRPF

उन्होंने कहा कि मोदी अपनी रैलियों में जनता का आह्वान करते थे कि संप्रग सरकार की जगह भाजपा को लाएं तो ऐसे आतंकी हमलों के लिए पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दिया जा सकता है। पवार ने कहा, ‘‘अब सभी ने देख लिया कि क्या हुआ। लेकिन आज मैं वो मांग नहीं दोहराऊंगा जो मोदी ने उस समय उठाई थी।’’ उन्होंने कहा कि मोदी ने 2014 के लोकसभा चुनावों से पहले अपनी जो छवि बनाई थी, वह अब शत प्रतिशत विफल हो गयी है।

इसे भी पढ़ें- पुलवामा हमले पर बोले PM मोदी, सुरक्षा बलों को दी गई है पूर्ण स्वतंत्रता

पवार ने यह भी कहा कि पुलवामा हमले की तीव्रता और इसमें इस्तेमाल विस्फोटकों को देखने के बाद इसमें पाकिस्तान के सरकारी तत्वों के शामिल होने की बात खारिज नहीं की जा सकती।

प्रमुख खबरें

गाजा विरोध प्रदर्शन के कारण ग्रेजुएशन सेरेमनी किया रद्द, कोलंबिया यूनिवर्सिटी ने लिया फैसला

MI vs SRH IPL 2024: मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच भिड़ंत, यहां देखें प्लेइंग इलेवन

Congress पर मोदी का वार, बोले- तुष्टिकरण के कारण राम मंदिर अभिषेक का पार्टी ने किया बहिष्कार, YSR पर भी बरसे

सेना के शौर्य का अपमान करना विपक्ष की आदत: Anurag Thakur