जिस्सी गिल के हाथों में हाथ डालकर घूमती दिखी शहनाज गिल, वीडियो देखकर आयी फैंस को सिद्धार्थ शुक्ला की याद

By रेनू तिवारी | Sep 14, 2022

टेलीविजन और संगीत उद्योग में भारी सफलता हासिल करने के बाद शहनाज गिल बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। गायिका से अभिनेत्री बनीं सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 13 में दिखाई देने के बाद से उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। सह-प्रतियोगी और दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के साथ अभिनेत्री की केमिस्ट्री को लोग आज भी याद करते हैं। दोनों का एक अलग फैनबेस था जो उन्हें प्यार से 'सिडनाज' कहते थे। सिद्धार्थ की अचानक मौत ने शहनाज़ और उनके प्रशंसकों के दिल में एक खाली जगह छोड़ दी। सिद्धार्थ की मौत का सदमा शहनाज गिल को भी काफी लगा था लेकिन अब वह धीरे-धीरे वापस ट्रेक पर आ गयी है और अपने काम पर ध्यान दे रही हैं। सिद्धार्थ की मौत को एक साल हो चुका हैं ऐसे में सना चाहती है कि वह सिद्धार्थ की यादों के साथ अपनी जिंदगी में आगे बढ़े। माना जा रहा है कि शाहनाज गिल सलमान खान की फिल्म के साथ बॉलावुड में डेब्यू करने वाली है। इससे पहले शाहनाज गिल दिलजीत दोसांझ के साथ पंजाबी फिल्म हौंसला रख में नजर आयी थी। ताजा रिपोर्ट के अनुसार माना ज रहा है कि शाहनाज कई पंजाबी फिल्मों को भी साइन कर चुकी हैं।

 

इसे भी पढ़ें: अभिनेत्री के साथ दुष्कर्म करने वाला आरोपी बॉडीबिल्डर गिरफ्तार, शादी का झांसा देकर बनाए थे शारीरिक संबंध


हाल ही में शहनाज ने सिंगर जस्सी गिल के साथ एक्टर सिद्धार्थ निगम के बर्थडे बैश में शिरकत की। दोनों को हाथ में हाथ डाले चलते हुए का एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि बारिश के कारण शहनाज का चलना मुश्किल हो रहा था और इस तरह उन्होंने जस्सी का हाथ पकड़ लिया। वायरल वीडियो ने सिद्धार्थ शुक्ला के प्रशंसकों को भावुक कर दिया है, जिन्हें वीडियो देखने के बाद दिवंगत अभिनेता की याद आ गई। 

 

इसे भी पढ़ें: सामने आई MS Dhoni की मृतक गर्लफ्रेंड की तस्वीर, खूबसूरती के आगे फैल है एक्स Deepika Padukone


सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ के एक साथ समय को याद करते हुए सिडनाज़ के प्रशंसक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर मीठे कैप्शन के साथ वीडियो साझा कर रहे हैं। उनमें से एक ने लिखा, पंजाबी रॉकस्टार साथ में। एक अन्य ने कहा, मुझे लगा कि यह सिद्धार्थ शुक्ला का हाथ है। एक अन्य प्रशंसक ने कहा, मुझे शहनाज़ और सिद्धार्थ का साथ में बिताया हुआ वक्त याद आता है।


प्रमुख खबरें

Mehbooba Mufti को मत मांगने के लिए बच्ची का इस्तेमाल करने पर कारण बताओ नोटिस जारी

BSF के जवान ने अज्ञात कारणों के चलते BSF चौकी परिसर में फाँसी लगाकर की आत्महत्या

SP ने आतंकवादियों के खिलाफ मुकदमे वापस लेने की कोशिश की, राम का अपमान किया: Adityanath

तापीय बिजली संयंत्रों के पास मानक के मुकाबले 68 प्रतिशत कोयले का भंडार: सरकारी आंकड़ा