जब पिता की वजह से बुरी तरह फंस गई थीं शिल्पा शेट्टी, दर्ज हुआ था केस

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jun 21, 2021

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी फिटनेस क्वीन के नाम से भी जानी जाती हैं। शिल्पा अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी खूब चर्चा बटोरती हैं। अभिनेत्री के पति राज कुंद्रा ने हाल ही में अपनी पहली पत्नी संग तलाक को लेकर चुप्पी तोड़ी है जिसके बाद से ये कपल लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। 

इसे भी पढ़ें: अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने गांव के लोगों से पेड़ लगाने की अपील की 

अब हाल ही में शिल्पा शेट्टी फादर्स डे के मौके पर सुपर डांसर चैप्टर 4 के मंच पर अपने पिता को यादकर भावुक हो गईं। ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं शिल्पा के पिता से जुड़ा वो किस्सा जिसकी वजह से अभिनेत्री मुश्किलों में फंस गई थी।

21 लाख रुपए नहीं लौटाने का लगा आरोप

आपको बता दें कि शिल्पा शेट्टी के पिता का निधन साल 2016 में हार्ट अटैक की वजह से हो गया था। शिल्पा अपने पिता के निधन के बाद बुरी तरह से टूट गई थीं। इसी बीच एक बिजनेसमैन ने उनपर धोखाधड़ी का आरोप लगाया था। दरअसल, बिजनेसमैन का कहना था कि शिल्पा के पिता ने उनसे अपने बिजनेस में निवेश करने के लिए 21 लाख रुपए उधार लिए थे जो उन्हें साल 2017 में लौटाने थे लेकिन इससे पहले ही उनका निधन हो गया।

ऐसे में जब बिजनेसमैन से ये पैसे उनकी फैमिली से मांगे तो उन्होंने देने से इंकार कर दिया। इस मामले पर शिल्पा का कहना था कि मैं तो उससे जानती तक नहीं, बस हां मुझे इतना पता है कि वो हमारी कार का मैकेनिक हुआ करता था। वहीं बिजनेसमैन का कहना था कि वो झूठ बोल रही हैं उनकी मां और वो खुद उस बिजनेस की पार्टनर थी। 

इसे भी पढ़ें: देशद्रोह के मामले में अग्रिम जमानत के लिए हाई कोर्ट पहुंचीं फिल्मकार आयशा सुल्ताना 

मां ने मनाया है 72वां जन्मदिन

इसके बाद शिल्पा को मैट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट के सामने भी पेश होना पड़ा था। बता दें कि पिता के निधन के बाद शिल्पा की मां सुनंदा शेट्टी एकदम अकेली पड़ गई थी जिसके बाद से वो शिल्पा के साथ ही उनके पर रहती हैं। शिल्पा और उनकी मां के बीच एक अच्छा बॉन्ड है जो उनकी फोटोज में भी साफ नजर आता है। हाल ही में शिल्पा की मां ने अपना 72वां जन्मदिन मनाया है। मां के इस खास दिन के मौके पर शिल्पा ने उनके साथ यादों से भरा एक वीडियो शेयर किया। वहीं उनके पति राज कुंद्रा ने अपनी सास को सोशल मीडिया के जरिए जन्मदिन की बधाई दी थी।

अभिनेत्री के काम की बात करें तो वो काफी लंबे समय बाद पर्दे पर वापसी कर रही हैं। जल्द ही वो फिल्म निकम्मा और हंगामा 2 में नजर आने वाली हैं।

प्रमुख खबरें

Election Commission ने AAP को चुनाव प्रचार गीत को संशोधित करने को कहा, पार्टी का पलटवार

Jammu Kashmir : अनंतनाग लोकसभा सीट के एनपीपी प्रत्याशी ने अपने प्रचार के लिए पिता से लिये पैसे

Mumbai में बाल तस्करी गिरोह का भंडाफोड़, चिकित्सक समेत सात आरोपी गिरफ्तार

‘आउटर मणिपुर’ के छह मतदान केंद्रों पर 30 अप्रैल को होगा पुनर्मतदान