कोरोना वैक्सीन लगवाने वालीं पहली एक्ट्रेस बनीं शिल्पा शिरोडकर, शेयर किया एक्सपीरियंस

By रेनू तिवारी | Jan 08, 2021

अभिनेत्री शिल्पा शिरोडकर  कोरोनावायरस के खिलाफ टीकाकरण लगवाने वाली पहली बॉलीवुड सेलिब्रिटी बन गई हैं। उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर करके ये जानकारी दी। शिल्पा ने साझा किया कि वह वर्तमान में दुबई में है और वहां उन्हें टीका लगाया गया। तस्वीर में वह अपने चेहरे पर मास्क पहने हुए देखी जा सकती है और उसकी बांह पर एक छोटी सी पट्टी बंधी हुई है। ये वो पट्टी है जो टीकाकरण के बाद खून रोकने के लिए लगाई जाती है। 

इसे भी पढ़ें: बिग बॉस के बाद काफी बदल गयी रश्मि देसाई, देखें एक्ट्रेस की ताजा बोल्ड तस्वीरें 

47 वर्षीय अभिनेत्री ने दुबई, यूएई से खुद की तस्वीर के साथ बड़ी खबर साझा करने के लिए अपने इंस्टाग्राम का सहारा लिया और लिखा, "टीकाकरण और सुरक्षित !!" 

शिल्पा, जो पूर्व अभिनेत्री और महेश बाबू की पत्नी, नम्रता शिरोडकर की बहन हैं, ने 1989 में मिथुन चक्रवर्ती और रेखा की सह-अभिनीत फिल्म भ्रष्टाचार के साथ अपनी  बॉलीवुड यात्रा की शुरुआत की। वह 90 के दशक में लोकप्रिय चेहरों में से एक थीं,आंखें ’, 'कन्हैया’, 'योधा ’,' हम’, 'गोपी किशन ’, ये दिल ही तो है’ सहित कई हिट फिल्में दी।

इसे भी पढ़ें: गुरु रंधावा की 'मिस्ट्री गर्ल' का सच! कौन है ? क्या करती हैं होने वाली पत्नी ? 

काम के मोर्चे पर, अभिनेत्री को आखिरी बार फिल्म निर्माता शेखर सूरी द्वारा बनारस के 'गन्स ऑफ बनारस' में देखा गया था, जिसे 2014 में शूट किया गया था और इसे 2020 में रिलीज़ किया गया था। यह फिल्म बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता विनोद खन्ना की आखिरी उपस्थिति को भी दर्शाती है, जिन्होंने 2017 में अंतिम सांस ली थी।

प्रमुख खबरें

Mehbooba Mufti को मत मांगने के लिए बच्ची का इस्तेमाल करने पर कारण बताओ नोटिस जारी

BSF के जवान ने अज्ञात कारणों के चलते BSF चौकी परिसर में फाँसी लगाकर की आत्महत्या

SP ने आतंकवादियों के खिलाफ मुकदमे वापस लेने की कोशिश की, राम का अपमान किया: Adityanath

तापीय बिजली संयंत्रों के पास मानक के मुकाबले 68 प्रतिशत कोयले का भंडार: सरकारी आंकड़ा