ये कमलनाथ नहीं कपटनाथ हैं, शिवराज सिंह चौहान बोले- कांग्रेस देश की समस्या और उनकी समस्या राहुल गांधी

By अभिनय आकाश | Mar 25, 2023

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कांग्रेस का वचन पत्र झूठ का पुलिंदा है। उन्होंने किसानों का कर्जा माफ नहीं किया, बेरोजगारों को बेरोजगारी भत्ता नहीं दिया। हमने युवा नीति जारी करके मुख्यमंत्री युवा कौशल कमाई योजना बनाई और प्रावधान किया कि बेरोजगार बेटा-बेटियों को कौशल संपन्न बनाने के लिए प्रशिक्षण दिया जाएगा तथा इसके बदले 8 हजार रुपए प्रतिमाह दिए जाएंगे।

इसे भी पढ़ें: 'कांग्रेसी सिर्फ वादा करते हैं, उसे कभी पूरा नहीं करते', अमित शाह बोले- PM ने गरीबों के जीवन में लाया बड़ा परिवर्तन

ये कमलनाथ नहीं कपटनाथ और झूठनाथ हैं। कमलनाथ ने जनहितकारी योजनाओं को बंद कर गरीबों के अधिकारों को छीनने का पाप किया। उन्होंने प्रदेश को तबाह किया। भाजपा सरकार मध्यप्रदेश को विकास के पथ पर आगे ले जा रही है। छिंदवाड़ा कमलनाथ की जागीर नहीं है। कमलनाथ सिर्फ झूठ बोलते हैं, लेकिन अब ये बाजीगरी नहीं चलेगी। कमलनाथ ने हर वर्ग के साथ अन्याय किया। छिंदवाड़ा में विकास के काम सिर्फ भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने किये हैं।

इसे भी पढ़ें: Madhya Pradesh: राजस्थान के मंदिर जाने के लिए चंबल नदी पार करते समय दो डूबे, पांच लापता

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा, "कांग्रेस आज देश के लिए समस्या है और कांग्रेस की समस्या राहुल गांधी हैं। आज कांग्रेस के लोग मुंह पर ताला लगा कर बैठे हैं, राहुल गांधी आपने अपने मुंह पर ताला तब क्यों नहीं लगाया जब आप अपने मुंह से पीएम मोदी, मोदी जाति के बारे में अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल कर रहे थे। जिस ढंग से आपने जाति का अपमान किया, ओबीसी का अपमान किया, आपको किसने हक दिया ओबीसी को अपमानित करने का।  

प्रमुख खबरें

TMC का CEC से अनुरोध, फेज 1-2 के लिए सीट वाइज वोटिंग रिपोर्ट प्रदान किया जाए

कांग्रेस और इंडी गठबंधन को ना हमारी आस्था की परवाह है और ना ही देशहित की, विपक्ष पर बरसे PM Modi

क्या युद्ध के मुहाने पर खड़े हैं रूस-अमेरिका? पश्चिमी देशों के खिलाफ पुतिन का परमाणु अभ्यास

IPL 2024: MI के कोच पोलार्ड का बयान, कहा- बुमराह को आराम देने का कोई इरादा नहीं