कमल हासन को बेटी श्रुति ने किया बर्थडे विश, शेयर की बचपन की अनोखी तस्वीर

By रेनू तिवारी | Nov 07, 2020

कमल हासन  7 नवंबर को अपना 66वां जन्मदिन मना रहे हैं।  कमल हासन  एक भारतीय अभिनेता, नर्तक, फिल्म निर्देशक, पटकथा लेखक, निर्माता, पार्श्व गायक, गीतकार और राजनीतिज्ञ हैं जो मुख्य रूप से तमिल सिनेमा में काम करते हैं। हसन ने मलयालम, हिंदी, तेलुगु, कन्नड़ और बंगाली फिल्मों में भी काम किया है। उनकी प्रोडक्शन कंपनी राज कमल फिल्म्स इंटरनेशनल ने उनकी कई फिल्मों का निर्माण किया है।

 

इसे भी पढ़ें: अनुष्का शेट्टी की इन चार फिल्मों ने बनाया उन्हें इंडस्ट्री की लेडी सुपरस्टार 

हासन के फिल्म में योगदान की उनके समकालीन द्वारा प्रशंसा की गई है। एक्ट्रेस  श्रुति हासन  ने अपने पिता  अनुभवी अभिनेता और फिल्म निर्माता कमल हासन को उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं देने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया। श्रुति हासन ने अपनी और अपने पिता की साथ में तस्वीरों को पोस्ट करते हुए एक बहुत खूबसूरत संदेश साझा किया। उन्होंने इस अवसर पर एक क्यूट थ्रोबैक तस्वीर भी शेयर की।

 

इसे भी पढ़ें: शाहिद कपूर ने कबीर सिंह की शेयर की अनदेखी तस्वीर, फैंस हुए हैरान

तस्वीर को साझा करते हुए, उन्होंने लिखा, "मेरे बापूजी, अप्पा को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। तस्वीर में युवा कमल को बेटी श्रुति को गोद में लिए हुए दिखाया गया है। अभिनेता के कई प्रशंसकों ने तस्वीर पर प्रतिक्रिया व्यक्त की, दिल की इमोजीज़ पोस्ट की और उन्हें "जन्मदिन की शुभकामनाएं" दीं।

 

उनकी छोटी बेटी और अभिनेता अक्षरा ने भी अपने पिता को शुभकामनाएं दीं और इंस्टाग्राम पर लिखा “मेरे दोस्त, मेरे अद्भुत पिता को जन्मदिन की शुभकामनाएं, और एक बेहतरीन कहानी जिसने बेहतरीन मिसाल कायम की है; सिर्फ मेरे लिए नहीं बल्कि लाखों लोगों के लिए। आपको जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएँ। 

प्रमुख खबरें

MI vs KKR IPL 2024: वानखेड़े में मुंबई इंडियंस और कोलकाता के बीच भिड़ंत, यहां देखें प्लेइंग 11

कुणाल घोष को काफी समय पहले पार्टी से हटा देना चाहिए, पूर्व शिक्षा मंत्री पार्थ चटर्जी ने साधा निशाना

भारत के खिलाफ शिकायत करने संयुक्त राष्ट्र पहुंचा पाकिस्तान, कर डाली इतनी सारी शिकायतें

झारखंड और भाजपा का दिल का नाता, PM Modi बोले- कांग्रेस और जेएमएम में लूट तथा भ्रष्टाचार करने की चल रही रेस