श्वेता तिवारी ने लाल साड़ी के साथ पहना इतना छोटा ब्लाउज, देखकर उड़ गए फैंस के होश, बोले- इतनी खूबसूरती हज़म नहीं होती

By एकता | Dec 28, 2021

टीवी इंडस्ट्री की सक्सेसफुल अभिनेत्री श्वेता तिवारी अपने स्टाइलिश और बोल्ड अवतार की वजह से अक्सर लाइमलाइट में बनी रहती हैं और ऐसा ही कुछ हाल फ़िलहाल में हुआ। अभिनेत्री ने अपनी कुछ दिलकश तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की। तस्वीरों में श्वेता तिवारी का स्टाइलिश अंदाज देखकर लोगों के होश उड़ गए हैं। अभिनेत्री के इस अंदाज को देखकर फैंस और फॉलोवर्स के दिल एक बार फिर से धड़क उठे हैं।



अभिनेत्री श्वेता तिवारी अपनी बेटी पलक और बेटे रेयांश के साथ एक शादी अटेंड करने गई थी। उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा वेडिंग का सीजन है। शादी में उन्होंने लाल रंग की साड़ी काफी बोल्ड प्लंजिंग नेकलाइन ब्लाउज के साथ पहनी हुईं थी। न्यूड मेकअप के साथ उन्होंने बालों को खुला रखा हुआ है। खुले बालों में श्वेता तिवारी बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं और उन्होंने अपने लुक को ग्रेस के साथ कैरी किया हुआ है।



तस्वीरें देखकर लोग पागल हुए जा रहे हैं और हार्ट वाले इमोजी के साथ अपने रिएक्शन कमेंट करते नहीं थक रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने अभिनेत्री की तस्वीरों पर कमेंट करते हुए लिखा, "ब्यूटीफुल लेडी इन रेड"। एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "ओह माय...इतनी ब्यूटी हज़म नहीं होती...बहुत हॉट लग रही हैं..."। एक अन्य ने लिखा, "हमेशा मेरी पसंदीदा"।



कसौटी जिंदगी से मशहूर हुई अभिनेत्री श्वेता तिवारी अक्सर अपनी निजी जिंदगी की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। कुछ समय पहले  उनका और उनके एक्स पति अभिनव कोहली के लड़ाई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। काम की बात करें तो अभिनेत्री हाल ही में वह खतरों के खिलाड़ी के सीजन 11 में नजर आईं थीं। देखें अभिनेत्री की इंस्टाग्राम पोस्ट-

 

प्रमुख खबरें

कांग्रेस के साथ इंदौर में हो गया सूरत वाला खेल, पार्टी उम्मीदवार ने वापस लिया नामांकन, विजयवर्गीय ने किया स्वागत

Shahbaz Sharif के साथ भाई नवाज ने खेल कर दिया! पाकिस्थान में अब दो प्रधानमंत्री

ऑस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री अल्बनीज ने घरेलू हिंसा को ‘‘राष्ट्रीय संकट’’ बताया

बारिश के बाद भूस्खलन होने से जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर परिवहन बंद