Shweta Tiwari Thailand Trip | जवानी से ज्यादा 43 साल की उम्र में कहर ढा रही है श्वेता तिवारी, हॉलीडे की हॉट तस्वीरों को अकेले में देख रहे फैंस

By रेनू तिवारी | May 08, 2024

कसौटी जिंदगी से टीवी जगत में नाम कमाने वाली एक्ट्रेस श्वेता तिवारी तब से ज्यादा अब खूबसूरत हो गयी है। 43 साल की उम्र में वह सोशल मीडिया पर कहर बरपा रही हैं। टेलीविजन अभिनेत्री श्वेता तिवारी इस समय थाईलैंड में छुट्टियां मना रही हैं और उन्होंने इंटरनेट पर आग लगाने का निश्चय कर लिया है। श्वेता की नवीनतम इंस्टाग्राम तस्वीरें इसकी पुष्टि कर सकती हैं।

 

इसे भी पढ़ें: Khatron Ke Khiladi 14 | दो साल बाद Shilpa Shinde की चैनल से लड़ाई हुई खत्म, KKK 14 में शामिल होने को तैयार

 

श्वेता तिवारी ने अपनी कई तस्वीरें साझा कीं, जिनमें वह शॉर्ट्स के साथ सफेद ब्रालेट पहने नजर आ रही हैं। श्वेता को समुद्र तट की सुरम्य पृष्ठभूमि पर पोज़ देते देखा जा सकता है। तस्वीरों में वह दिल खोलकर मुस्कुराती हुई देखी जा सकती हैं। इंटरनेट ने भी तस्वीरों पर प्रतिक्रिया दी। अभिनेत्री दलजीत कौर ने टिप्पणी अनुभाग में लिखा, "बहुत सुंदर" और आग इमोजी की एक सीरीज डाली। एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, "विश्वास नहीं हो रहा कि वह 43 साल की हैं।" एक अन्य टिप्पणी में लिखा था, "दिल जल गया मेरा।" एक अन्य टिप्पणी में लिखा था, "आप विपरीत तरीके से बूढ़े हो रहे हैं।"

 

इसे भी पढ़ें: Ranveer Singh और Deepika Padukone के रिश्ते में आई दरार? जानें इंस्टाग्राम से शादी की तस्वीरें हटाने के पीछे की असली वजह


श्वेता तिवारी सक्रिय रूप से अपनी छुट्टियों की तस्वीरें साझा करती रही हैं। इस ट्रिप पर श्वेता के साथ उनका बेटा रेयांश कोहली भी था। श्वेता ने तस्वीरों की एक सीरीज साझा की, जिसमें उन्हें थाई हाई स्लिट वाली प्रिंटेड मैक्सी ड्रेस पहने देखा जा सकता है। एक तस्वीर में उन्हें बेटे रेयांश के साथ पोज देते देखा जा सकता है।  श्वेता ने अपने थाईलैंड एल्बम से और तस्वीरें साझा कीं और उन्हें बस कैप्शन दिया, "शांति।" 


एकता कपूर की 'कसौटी जिंदगी की' में प्रेरणा शर्मा की भूमिका निभाने के बाद श्वेता तिवारी एक घरेलू नाम बन गईं। आखिरी बार वह सीरियल मैं हूं अपराजिता में नजर आई थीं। उन्होंने नच बलिए 2, झलक दिखला जा 3 जैसे रियलिटी शो में भी भाग लिया। वह बिग बॉस 4 की विजेता बनकर उभरीं।


श्वेता तिवारी की पहली शादी अभिनेता राजा चौधरी से हुई थी। उनकी एक बेटी पलक है। राजा से अलग होने के बाद श्वेता ने अभिनव कोहली से शादी की। हालाँकि, वे 2019 में अलग हो गए। श्वेता और अभिनव का एक बेटा रेयांश है।



प्रमुख खबरें

Mandi के लिए पारिस्थितिकी-पर्यटन को बढ़ावा देना मेरी सर्वोच्च प्राथमिकता : Vikramaditya Singh

Rajasthan: पुलिस ने ट्रक से 3.50 करोड़ रुपये का मादक पदार्थ जब्त किया, चालक गिरफ्तार

BJP सरकार में भ्रष्टाचार चरम पर, 40 फीसदी तक कमीशन लिया जा रहा : Digvijay Singh

Pune luxury car हादसा : आरोपी नाबालिग के पिता और बार के खिलाफ होगा मामला दर्ज