सिब्बल का मोदी पर कटाक्ष, कहा- अब वाराणसी और गोरखपुर भी होगा भाजपा मुक्त

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jan 24, 2019

नयी दिल्ली। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल ने प्रियंका गांधी के सक्रिय राजनीति में कदम रखने के बाद बृहस्पतिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह पर तंज कसते हुए कहा कि इसका मतलब अब वाराणसी और गोरखपुर भाजपा मुक्त होगा। सिब्बल ने ट्वीट कर कहा, 'मोदी जी और अमित शाह अब तक कहते रहे हैं: कांग्रेस मुक्त भारत। तो अब उत्तर प्रदेश में प्रियंका गांधी के कदम रखने से हम देखेंगे की वाराणसी और गोरखपुर ....मुक्त होंगे?'।

 

दरअसल, वाराणसी प्रधानमंत्री का नरेंद्र मोदी का संसदीय क्षेत्र है तो गोरखपुर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की कर्मस्थली है। सिब्बल ने कहा, ‘‘हम कांग्रेस महासचिव के तौर पर प्रियंका गांधी की नियुक्ति का स्वागत करते हैं। सक्रिय राजनीति में उनके कदम रखने से कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ेगा और वह कांग्रेस पार्टी के भविष्य को संवारने के लिए एक धुरी का काम करेंगी।'

 

यह भी पढ़ें: कांग्रेस ने लोकसभा चुनावों के लिए कसी कमर, कई महत्वपूर्ण नियुक्तियां कीं

 

गौरतलब है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की बहन प्रियंका गांधी का बुधवार को उस वक्त सक्रिय राजनीति में पदार्पण हो गया जब उन्हें पार्टी महासचिव बनाते हुए उत्तर प्रदेश-पूर्व की जिम्मेदारी सौंपी गई। राहुल गांधी ने संगठन में बड़ा बदलाव करते हुए अपनी बहन को यह दायित्व सौंपा हैं।

प्रमुख खबरें

Rakhi Sawant को सर्जरी के लिए ले जाते वक्त का पूर्व पति ने शेयर किया वीडिया, कहा- मुझे डर लग रहा है

Odisha । बोलांगीर लोकसभा क्षेत्र में विस्थापन और सिंचाई प्रमुख मुद्दा, त्रिकोणीय मुकाबला के दिख रहे है आसार

Varanasi में Modi सरकार के कामकाज से महिलाएं नाखुश, महँगाई के कारण जीवन यापन हो रहा मुश्किल

बैंकिंग उद्योग के दिग्गज N Vaghul का 88 वर्ष की उम्र में निधन