टास्क के लिए Oberoi Mall में इकट्ठा हुए सिद्धार्थ-आसिम के फैंस, अफ़रा-तफ़री और नारेबाज़ी

By रेनू तिवारी | Feb 06, 2020

 बिग बॉस 13 की फिलाने में बस एक ही हफ्ता बचा हैं 15 फरवरी को बिग बॉस 13 का ग्रैंड फिनाले होने वाला हैं। ऐसे में मेकर्स बचे हुए दिनों को यादगार बनाने के लिए काफी कुछ नया करने की प्लानिंग में थे। खबरें आयी कि शो के मेकर्स ने सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज़ और रश्मि देसाई के बीच नोमिनेशन से बचने के लिए और डायरेक्ट फिनाले में एंट्री पाने के लिए मॉल टास्क रखा है। ये मॉल टास्ट मुंबई के ओबेरॉय मॉल (Oberoi Mall) में रखा जाएगा।

इसे भी पढ़ें: सुविधाएं कनाडा की लेकिन और पैसा भारत में कमा रही हैं 'दिलबर' गर्ल नोरा फतेही

सोशल मीडिया पर यह सूचना काफी शेयर की गई और सुबह होते ही भारी संख्या में ओबेरॉय मॉल (Oberoi Mall) में सिद्धार्थ और आसिम के फैंस इकठ्ठा होने लगे। समय बीतना गया और कोई टास्क नहीं हुआ ऐसे में फैंस ने आपस में ही नारेबाजी करनी शुरूकर दी। आसिम रियाज और  सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस पोस्टर और बैनर के साथ मॉल में इकठ्ठा हुए थे। 

बिग बॉस के सदस्य सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज़ और रश्मि देसाई ओबेरॉय मॉल आने वाले हैं इस बात को लेकर मॉन मने पहले ही इंकार कर दिया था। लेकिन बिग बॉस के फैन क्लब और घर के सदस्यों के फैन क्लब की तरफ से यह सूचना वायरल की गयी थी। अब सच क्या सुरक्षा करणों के कारण इस टास्क को रद्द किया गया हैं या मेकर्स की प्लानिंग कुछ और हैं। लेकिन ओबेरॉय मॉल (Oberoi Mall) में इस फैक खबर के कारण हालत काफी बिगड़ गये थे। फैंस आपस में ही भिड़ गये और नारेबाजी करने लगे।

इसे भी पढ़ें: ऋषि कपूर की फिर से बिगड़ी तबीयत, मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती

 

प्रमुख खबरें

Mehbooba Mufti को मत मांगने के लिए बच्ची का इस्तेमाल करने पर कारण बताओ नोटिस जारी

BSF के जवान ने अज्ञात कारणों के चलते BSF चौकी परिसर में फाँसी लगाकर की आत्महत्या

SP ने आतंकवादियों के खिलाफ मुकदमे वापस लेने की कोशिश की, राम का अपमान किया: Adityanath

तापीय बिजली संयंत्रों के पास मानक के मुकाबले 68 प्रतिशत कोयले का भंडार: सरकारी आंकड़ा