सिद्धू के सलाहकार मुस्तफा ने सिद्धू को राष्ट्रविरोधी कहने पर अमरिंदर पर साधा निशाना

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Sep 20, 2021

 पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू के रणनीतिक सलाहकार मोहम्मद मुस्तफा ने सिद्धू को ‘राष्ट्रविरोधी’ कहने के लिए पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह पर रविवार को निशाना साधा।

पूर्व आईपीएस अधिकारी मुस्तफा ने अमरिंदर सिंह पर गांधी परिवार को निशाना बनाने का भी आरोप लगाया और कहा कि उनके पास पूर्व मुख्यमंत्री के गलत कामों के पुख्ता सबूत हैं। मुस्तफा की यह प्रतिक्रिया अमरिंदर सिंह के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने और सिद्धू के खिलाफ बयान देने के एक दिन बाद आयी है।

 

इसे भी पढ़ें: सिद्धू राष्ट्र विरोधी, खतरनाक, पूरी तरह विपत्ति: अमरिंदर

 

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सिंह ने यह भी कहा था कि वह सिद्धू को अगले मुख्यमंत्री या आगामी विधानसभा चुनावों में पार्टी के चेहरे के रूप में स्वीकार नहीं करेंगे। मीडिया से बात करते हुए मुस्तफा ने कहा कि वह अमरिंदर सिंह का बहुत सम्मान करते हैं और वह उनके पारिवारिक मित्र रहे हैं। ‘‘लेकिन अगर वह सिद्धू को ‘राष्ट्रविरोधी’ कहते हैं, तो मैं जवाब दूंगा।

 

इसे भी पढ़ें: कांग्रेस में ‘कुर्सी की लड़ाई’ में पंजाब में शासन का सबसे ज्यादा नुकसान : आप

 

प्रमुख खबरें

अस्थायी रूप से निलंबित किए गए Bajrang Punia, पहलवान ने दी सफाई, NADA पर लगाया ‘एक्सपायर हो चुकी किट’ देने का आरोप

भारत ने खाद्य पदार्थों में कीटनाशक अवशेषों की अधिकतम सीमा के लिए कड़े मानदंड अपनाए : सरकार

Chhattisgarh के सूरजपुर में JP Nadda ने कांग्रेस की आलोचना की, कहा- दलितों, आदिवासियों, पिछड़ों का आरक्षण छीनकर मुसलमानों को पार्टी का एजेंडा

BJP की झूठी सरकार को जनता के सच्चे सवालों का सामना करना होगा, जलेसर में रैली के दौरान AKhilesh Yadav ने केंद्र पर साधा निशाना