बदजुबानी की पिच पर सिद्धू की धुआंधार बैटिंग, भाजपा-मोदी को बताया काला अंग्रेज

By अभिनय आकाश | May 11, 2019

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव में नेताओं के बीच बदजुबानी की चलती प्रतियोगिता में कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू अपने रैंकिग को लेकर बहुत ही चौकन्ने है। आचार संहिता के दो नोटिस के बाद तो लगता है कि सिद्धू ने बदजुबानी को अपनी नियति मान लिया है औऱ लगातार अपने प्रदर्शन को दोहराते नजर आ रहे हैं। सिद्धू ने इंदौर की रैली में एक बार फिर से विवादित बयान दे दिया है। नवजोत सिंह सिद्धू ने भाजपा को काले अंग्रेज कहा है। इंदौर में कांग्रेस प्रत्याशी पंकज संधवी के लिए वोट मांग रहे नवजोत सिंह सिद्धू ने रंगभेदी टिप्पणी करते हुए भाजपा को निशाने पर लिया।

इसे भी पढ़ें: सिद्धू को एक बार फिर मिला EC से नोटिस, 24 घंटे में देना पड़ेगा जवाब

सिद्धू ने कहा कि कांग्रेस ने देश को गोरे अंग्रेजों से आजादी दिलाई, इंदौर वाले इस देश को काले अंग्रेजों से निजात दिलाएंगे। कांग्रेस के लिए प्रचार कर रहे सिद्धू कई बार अपने बयानों से खुद के लिए और पार्टी के लिए मुसीबत खड़ा कर जाते हैं। इससे पहले भी सिद्धू ने बिहार के अररिया में मुसमनाों से कांग्रेस को वोट करने की अपील की थी तो वहीं एक रैली में नरेंद्र मोदी को राष्ट्रद्रोही बताया था। बता दें कि लोकसभा चुनाव के सबसे आखिरी चरण यानी कि 19 मई को मतदान है। बता दें कि इंदौर से पहले लोकसभा की निवर्तमान स्पीकर सुमित्रा महाजन चुनाव लड़ती थी, इस बार वह चुनाव नहीं लड़ रही हैं, भाजपा इस सीट से इस बार शंकर लालवानी को प्रत्याशी बनाया है।

प्रमुख खबरें

अखिलेश-डिंपल की बेटी में लोगों को दिखी नेताजी की छवि, मैनपुरी में मां के लिए अदिति ने किया खूब प्रचार

US के होटल में मीटिंग, आतंकी भुल्लर की रिहाई का वादा, 134 करोड़ की खालिस्तानी फंडिंग, अब कौन सी बड़ी मुसीबत में फंसे केजरीवाल?

गाजा विरोध प्रदर्शन के कारण ग्रेजुएशन सेरेमनी किया रद्द, कोलंबिया यूनिवर्सिटी ने लिया फैसला

MI vs SRH IPL 2024: मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच भिड़ंत, यहां देखें प्लेइंग इलेवन