पुरुषों का छोटा समूह पशुओं की तरह व्यवहार करता है :ब्रिटिश भारतीय मंत्री

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Apr 29, 2022

लंदन|  गोवा मूल की एक कैबिनेट मंत्री ने कुछ ब्रिटिश सांसदों पर अनुचित व्यवहार के आरोपों के बीच बृहस्पतिवार को स्वीकार किया कि कुछ पुरुष नेता पशुओं की तरह व्यवहार करते हैं।’’ ब्रिटेन की अटॉर्नी जनरल सुएला ब्रेवरमैन ने बीबीसी के साथ एक रेडियो साक्षात्कार में कहा कि वह इस बात को लेकर शर्मिंदा हैं कि जिस सांसद पर संसद में पोर्न देखने का आरोप लगा है, वह उनकी ही पार्टी के हैं।

वह पिछले दिनों सामने आई उन खबरों पर प्रतिक्रिया दे रही थीं कि एक मंत्री ने कंजर्वेटिव सांसद पर हाउस ऑफ कॉमन्स के कक्ष में पोर्नोग्राफी (अश्लील फिल्म) देखने का आरोप लगाया है और इस मामले की अब जांच की जा रही है।

ब्रेवरमैन (42) ने कहा, ‘‘मेरा व्यक्तिगत अनुभव है, मैं सात साल से सांसद हूं, कंजरवेटिव पार्टी में हूं और 20 साल से राजनीति में हूं - किसी भी अवसर पर मुझे असहज महसूस नहीं होना पड़ा और जिन पुरुषों के साथ मैंने काम किया, वे सभी सम्मानजनक रहे हैं।

उन्होंने कहा कि हालांकि पुरुषों का एक बहुत छोटा समूह ‘खराब सेब’ है और वे पशुओं की तरह व्यवहार करते हैं और संसद को बदनाम कर रहे हैं। मंत्री ने कहा कि यह मुद्दा समाज में एक व्यापक समस्या का चिंताजनक लक्षण है और सार्वजनिक रूप से पोर्न देखना सामान्य हो गया है।

प्रमुख खबरें

Prime Minister Modi कोलकाता पहुंचे, शुक्रवार को पश्चिम बंगाल में तीन रैलियों को संबोधित करेंगे

बिहार सरकार ने अधिकारियों को बालू के अवैध खनन से निपटने का निर्देश दिया

रायबरेली से चुनाव मैदान में उतरेंगे राहुल गांधी, नामांकन करने से पहले करेंगे शक्ति प्रदर्शन, मां के साथ हुए रवाना

गठबंधन की खातिर हमने वे सीटें भी छोड़ दीं जिन पर पांच बार जीत हासिल की थी: उद्धव