अमिताभ बच्चन और अजय देवगन की फिल्म मेयडे के कुछ सीन लीक, देखें वीडियो

By रेनू तिवारी | Feb 08, 2021

अमिताभ बच्चन और अजय देवगन की आने वाली फिल्म मेयडे को लेकर बाजार काफी गर्म है। फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर कई तरीके की प्रतिक्रियाएं भी दी गयी है। 8 फरवरी को अमिताभ बच्चन और अजय देवगन को फिल्म की शूटिंग करते हुए पैपरा जी ने तस्वीरों में कैद किया। फिल्म पर काफी तेजी से काम चल रहा है। जल्द ही फिल्म पूरी हो जाएगी। 

इसे भी पढ़ें: ऑस्कर विजेता Christopher Plummer का 91 साल की उम्र में निधन 

फिल्म मेयडे की शूटिंग मुंबई में हो रही थी।  एक आउटडोर दृश्य शूट किया जा रहा था। बिग बी, जो फिल्म में एक वकील की भूमिका निभा रहे हैं, को सफेद शर्ट के साथ काली पैंट और कमर कोट पहने देखा गया। दूसरी ओर, अजय देवगन ने पायलट की वर्दी पहनी हुई थी। वह रकुल प्रीत सिंह के साथ फिल्म में एक पायलट की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म के निर्देशन के साथ-साथ अजय देवगन फिल्म का निर्माण भी कर रहे हैं।  

इसे भी पढ़ें: वरुण-नताशा से काजल अग्रवाल तक, ये सितारें शादी के बाद मनाएंगे अपना पहला वेलेंटाइन डे 

रविवार तड़के शूटिंग शुरू हुई क्योंकि अजय देवगन सुबह 7:30 बजे सेट पर पहुंचे। अमिताभ बच्चन सुबह करीब 9:30 बजे शामिल हुए। अभिनेताओं ने तब एक महत्वपूर्ण बाहरी दृश्य के लिए शूटिंग की। सीन की शूटिंग कर रहे अभिनेताओं की तस्वीरें वायरल हो गई हैं। इन फोटोज में वे एक सीढी पर शूटिंग करते हुए नजर आ रहे हैं, जो एक कोर्ट के बाहर सही प्रतीत होता है। चित्रों से, ऐसा लगता है कि एक मामले की सुनवाई का क्रम शूट किया जा रहा था। कई लोगों को शूटिंग देखने के लिए स्थान पर इकट्ठा भी देखा जा सकता है।

प्रमुख खबरें

अस्थायी रूप से निलंबित किए गए Bajrang Punia, पहलवान ने दी सफाई, NADA पर लगाया ‘एक्सपायर हो चुकी किट’ देने का आरोप

भारत ने खाद्य पदार्थों में कीटनाशक अवशेषों की अधिकतम सीमा के लिए कड़े मानदंड अपनाए : सरकार

Chhattisgarh के सूरजपुर में JP Nadda ने कांग्रेस की आलोचना की, कहा- दलितों, आदिवासियों, पिछड़ों का आरक्षण छीनकर मुसलमानों को पार्टी का एजेंडा

BJP की झूठी सरकार को जनता के सच्चे सवालों का सामना करना होगा, जलेसर में रैली के दौरान AKhilesh Yadav ने केंद्र पर साधा निशाना