उद्धव ठाकरे के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल नहीं हुए सोनिया, मनमोहन और राहुल

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Nov 29, 2019

नयी दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी बृहस्पतिवार को उद्धव ठाकरे के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल नहीं हुए, हालांकि तीनों नेताओं ने शिवसेना प्रमुख को पत्र लिखकर शुभकामनाएं दीं। सोनिया और राहुल ने शपथ ग्रहण समारोह में शामिल नहीं हो पाने के लिए खेद प्रकट किया।

इसे भी पढ़ें: किसानों को अभी करना पड़ेगा थोड़ा इंतजार, ठाकरे जल्द उठाएंगे ठोस कदम

सोनिया ने ठाकरे को लिखे पत्र में उन्हें शुभकामनाएं दीं और उम्मीद जताई कि उनके नेतृत्व में बनने जा रही सरकार राज्य की जनता की आकांक्षाओं को पूरा करेगी। उद्धव के पुत्र आदित्य ठाकरे ने बुधवार की रात सोनिया और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह से मिलकर उन्हें शपथ ग्रहण समारोह के लिए आमंत्रित किया था।

इसे भी पढ़ें: महाराष्ट्र की नवगठित सरकार को लेकर स्टालिन ने जताई उम्मीद, बोले- अब होगा समावेशी विकास

मनमोहन ने उद्धव को लिखे पत्र में शपथ ग्रहण को ‘ऐतिहासिक कार्यक्रम’ करार दिया और उद्धव के ‘दूरदर्शी नेतृत्व’ की सराहना की। उन्होंने मुख्यमंत्री बनने के लिए उन्हें बधाई भी दी। राहुल गांधी ने भी ठाकरे को शुभकमानाएं दीं और शपथ ग्रहण में शामिल नहीं हो पाने के लिए खेद जताया। उद्धव को लिखे पत्र में गांधी ने यह भरोसा भी जताया कि शिवसेना, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी और कांग्रेस मिलकर एक स्थिर, धर्मनिरपेक्ष और जनहित वाली सरकार देंगी।

प्रमुख खबरें

Jammu and Kashmir: पुंछ में एयरफोर्स के काफिले पर आतंकी हमला, कई जवानों के घायल होने की आशंका

RCB vs GT IPL 2024: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और गुजरात टाइटंस के बीच भिड़ंत, यहां देखें प्लेइंग इलेवन

Prajwal Revanna Sex Scandal: अपहरण मामले में फंसे प्रज्वल के पिता, एचडी रेवन्ना को SIT ने किया गिरफ्तार

20 साल बाद संजय निरुपम की हुई घर वापसी, महायुति को कितना होगा फायदा?