सोनू निगम ने ‘‘पाकिस्तान में पैदा होने...’’ वाले बयान पर दी सफाई

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Dec 19, 2018

मुम्बई। सोनू निगम ने अपने उस विवादित बयान पर सफाई दी है जिसमें उन्होंने कहा कि ‘‘अच्छा होता कि मैं पाकिस्तान में पैदा हुआ होता।’’ मीडिया खबरों के अनुसार गायक ने रविवार को कहा था कि कई बार वह सोचते हैं कि वह पाकिस्तान से होते तो उन्हें भारत में काम करने के अधिक अवसर मिलते। सोनू निगम ने मंगलवार को फेसबुक पोस्ट में कहा कि पत्रकारों ने उनके बयान से छेड़छाड़ की कर उनके बयान को एक सनसनीखेज हेडलाइन बना दिया। गायक ने कहा कि उन्होंने यह बयान संगीत क्षेत्र में रॉयल्टी के विषय में दिया था। 

इसे भी पढ़ें- फिल्म ZERO को चलाने के लिए अब शाहरुख ने लिया सलमान खान का सहारा

उन्होंने लिखा, ‘‘कई बार हेडलाइन को सनसनीखेज बनाने के लिए कुछ पत्रकार सही बात को तोड़-मरोड़ कर पेश करते हैं। कल ‘आजतक सम्मिट’ बेहद अच्छा हुआ और देखिए उन्होंने इससे क्या निकाला...’’ ।

 

इसे भी पढ़ें- बॉलीवुड के निर्माताओं और अभिनेताओं का प्रतिनिधि मंडल प्रधानमंत्री मोदी से मिला

 

गायक ने लिखा, ‘‘मेरे पाकिस्तान में पैदा होने की बात से तात्पर्य यह था कि भारत में संगीत कम्पनियां भारतीय गायकों से उनके कॉन्सर्ट का 40 से 50 प्रतिशत मेहनताना मांगती हैं....और तभी वह उनके साथ काम करती हैं। लेकिन वह विदेशी गायकों यानी पाकिस्तानी गायकों से ऐसा नहीं कहतीं।

यह बात थी जो मैंने कही थी...और इन लोगों ने इसे ऐसे पेश किया ‘‘मैं पाकिस्तान में पैदा होता तो अच्छा होता, मुझे काम मिलता।’’ मैं क्या हूं? दयनीय’’। सोनू के इस बायन की व्यापक स्तर पर आलोचना की गई जिसके बाद उन्होंने यह सफाई दी है।

 

प्रमुख खबरें

550 अरब रुपये का बकाया, पाई पाई वसूलने की शुरू हुई कार्रवाई, जिनपिंग ने शहबाज को दिया अल्टीमेटम

मुसलमानों के लिए बरकरार रखेंगे 4% आरक्षण, Andhra Pradesh में BJP की सहयोगी TDP का बड़ा ऐलान

Jammu Kashmir: आतंकवादी संगठन से जुड़ने जा रहा था युवक, पुलिस ने मौके पर ही धड़ दोबाचा

पक्षपातपूर्ण और राजनीतिक एजेंडा, अंतरराष्ट्रीय धार्मिक स्वतंत्रता को लेकर अमेरिकी आयोग की रिपोर्ट को भारत ने किया खारिज