फिल्म ZERO को चलाने के लिए अब शाहरुख ने लिया सलमान खान का सहारा

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Dec 19 2018 3:04PM
फिल्म ZERO को चलाने के लिए अब शाहरुख ने लिया सलमान खान का सहारा
Image Source: Google

बिग्ग बॉस के सेट पर दोनों ने एक गेम खेला। इस गेम में दोनों को सवाल पढ़कर जवाब देने थे। सवाल भी इतने अजीबो - गरीब थे कि आप जवाब सुनकर अपने आप हसने लगते। ऐसे में शाहरुख खान के पास सवाल आया कि वह एक हफ्ते में कितनी बार अंडरवेयर नहीं पहनते।

शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म जीरो जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। इसी के चलते शाहरुख खान अपनी फिल्म जीरो का जोरो- शोरो से प्रमोशन कर रहे है। हाल ही में शाहरुख फिल्म जीरो के प्रमोशन के चलते बिग्ग बॉस के सेट पर पहुंचे थे। जहां उन्होनें बऊआ बनकर घर के सदस्यों से बात की और मस्ती मजाक भी किया। इस प्रमोशन के चलते दोनों के फैंस को उन्हें एक- साथ देखने का मौका भी मिला। अब जहां एक साथ दो दोस्त मिल जाएं वहां मस्ती मजाक होना तो लाजिमी है और हुआ भी कुछ ऐसा ही। 

इसे भी पढ़ें- कंगना रनौत के ड्रीम प्रोजेक्ट "मणिकर्ण‍िका: द क्वीन ऑफ झांसी" का ट्रेलर रिलीज

बिग्ग बॉस के सेट पर दोनों ने एक गेम खेला। इस गेम में दोनों को सवाल पढ़कर जवाब देने थे।  सवाल भी इतने अजीबो - गरीब थे कि आप जवाब सुनकर अपने आप हसने लगते। ऐसे में शाहरुख खान के पास सवाल आया कि वह एक हफ्ते में कितनी बार अंडरवेयर नहीं पहनते। इस सवाल का जवाब देते हुए शाहरुख ने कहा एक बार। साथ ही में उन्होनें यह भी बताया कि वह संडे के दिन अंडरवेर नहीं पहनते हैं।
 


 
अब इस बात में कितनी सच्चाई है यह तो सिर्फ खुद शाहरुख खान ही जानते है, लेकिन दर्शको को यह सब सुनकर बेहद मजा आ रहा था। इस जवाब का सलमान खान कुछ और ही मतलब निकाल रहे थे , और शाहरुख से खूब मजे ले रहे थे । इसके अलावा इस गेम के चलते सलमान खान ने बताया कि उन्होनें 17 सल की उम्र में एक 22 साल की लड़की को पहली बार  किस किया था। 
 
यहां देखें सलमान और शाहरूख की खास तस्वीरें-
 
इसके अलावा शाहरुख ने फिल्म के कैरेक्टर बऊआ सिंह के बर्थडे पर शाहरुख ने एक गिफ्ट दिया है। फिल्म जीरो की बुकिंग शुरू दी है। शाहरुख ने यह जानकारी ट्वीट करके दी। ट्वीट में शाहरुख ने बऊआ को गिफ्ट देने लिखा है - भाई बऊआ सिंह सुबह से इसी सोच में हूं कि तुम्हें गिफ्ट क्या दूं। तुमने मेरे बर्थडे पर सबको बऊआ गिफ्ट किया था। तो तुम्हारे बर्थडे पर मेरी तरफ से जीराे की बुकिंग ओपन। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video